Koshi Live-कोशी लाइव Big News Supaul:चुनाव में हार के बाद मुखिया समर्थकों ने डीएम ऑफिस गेट पर की पत्थरबाजी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Tuesday, November 16, 2021

Big News Supaul:चुनाव में हार के बाद मुखिया समर्थकों ने डीएम ऑफिस गेट पर की पत्थरबाजी


सुपौल. इस वक्त बड़ी खबर बिहार के सुपौल जिले से आ रही है, जहां मुखिया समर्थकों ने डीएम ऑफिस के बाहर जमकर बवाल काटा है. दरअसल बिहार पंचायत चुनाव में लगातार हिंसा के मामले सामने आ रहे हैं.
जहां बीती रात मुजफ्फरपुर में चुनाव प्रचार के दौरान दो पक्षों के बीच झड़प की खबर आई. वहीं, आज मंगलवार को सुपौल जिले में हारे हुए मुखिया के समर्थक ने समाहरणालय गेट पर जमकर पत्थरबाजी की है. पत्थरबाजी की इस घटना में कई पुलिसकर्मियों को भी चोट लगी है. घटना के बाद समाहरणालय गेट के पास अफरातफरी का माहौल है. पुलिस किसी तरह मामले को शांत कराने में जुटी है. सुपौल जिले पिपरा के दिनपट्टी गांव के मुखिया प्रत्याशी आशा देवी के समर्थकों ने चुनाव में मिली हार के बाद जमकर बवाल काटा है.

बताया जाता है कि एक अखबार में भूलवश मुखिया प्रत्याशी आशा देवी के जीत की खबर छप गयी थी. इस खबर के आधार पर मुखिया और उनके समर्थक सीट पर अपना दावा ठोक रहे थे. घटना के बाद पुलिस ने 5 समर्थकों गिरफ्तार किया है.

बता दें, सुपौल के दिनपट्टी गांव की हारी हुई मुखिया प्रत्याशी आशा देवी के समर्थकों ने समाहरणालय के गेट पर पत्थरबाजी की है. इस घटना में कई पुलिसकर्मियों को चोट लगी है. पुलिस ने इस संबंध में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News