Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा में शराब तस्करों ने पुलिस पर किया हमला:महिला सिपाही समेत चार घायल, 8 गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Thursday, November 18, 2021

मधेपुरा में शराब तस्करों ने पुलिस पर किया हमला:महिला सिपाही समेत चार घायल, 8 गिरफ्तार

मधेपुरा में शराब तस्करों ने पुलिस पर किया हमला:महिला सिपाही समेत चार घायल, 8 गिरफ्तार; लोगों ने कहा-तस्कर तो भाग गया, निर्दोष पकड़े गए

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के बेल्हा घाट में एक शराब तस्कर के घर पर बुधवार को छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। इस घटना में एक महिला सिपाही समेत चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं, घटना के बाद मौके पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने दो महिला समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी योगेंद्र कुमार आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की। हालांकि दोपहर बाद बेल्हा घाट से कुछ लोग सदर थाना पहुंचे। उन्होंने कहा कि शराब तस्कर तो फरार हो गया। जबकि निर्दोष लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उत्पाद विभाग को सूचना मिली थी कि सदर थाना क्षेत्र के बेल्हा घाट में रामकुमार मुखिया और महंती मुखिया शराब की तस्करी करते हैं। इसी सूचना के आधार पर बुधवार को उत्पाद इंस्पेक्टर भिखारी ठाकुर अपनी टीम को साथ लेकर तस्करों के घर पर छापेमारी करने पहुंची। इस क्रम में शौचालय के पास से 16.75 लीटर शराब जब्त किया गया।

इसी दौरान उत्पाद विभाग की टीम को देख तस्कर के परिवार के लोग पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। घटना में महिला सिपाही निशा कुमारी, सैप जवान शत्रुघ्न शर्मा, पुलिस जवान संतोष कुमार घायल हो गए। घटना के दौरान सदर थाना को फोन कर बुलाया गया। इसके बाद पुलिस ने तस्करों पर कार्रवाई की।

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News