Koshi Live-कोशी लाइव खगड़िया में भतीजे ने चाचा को ​​​​​पीट-पीटकर मार डाला:लड़ाई में बीच बचाव करने गए थे चाचा, आरोपी भतीजे ने ग्रामीणों पर भी की 5 राउंड फायरिंग - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Saturday, November 27, 2021

खगड़िया में भतीजे ने चाचा को ​​​​​पीट-पीटकर मार डाला:लड़ाई में बीच बचाव करने गए थे चाचा, आरोपी भतीजे ने ग्रामीणों पर भी की 5 राउंड फायरिंग


खगड़िया जिले के मुफसिल थाना क्षेत्र के छोटी कोठिया गांव में 10 धुर जमीन के लिए हो रहे झंझट को शांत कराने गए चाचा को भतीजे ने मार डाला है। घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है। मृतक की पहचान छोटी कोठिया गांव निवासी स्व समोली यादव के पुत्र किशुन यादव (55 वर्षीय) के रूप में हुई है। मृतक के शव को मुफसिल पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया है। दरअसल, किशुन यादव अपने भतीजे को पड़ोसियों से लड़ाई झंझट को लेकर मनाही करता था। जिसको लेकर भतीजा और उसका परिवार किशुन यादव का विरोध करते थे। घटना में किशुन यादव की पत्नी व एक बेटे भी घायल हुए हैं। मुफसिल थाना अध्यक्ष ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमरी की जा रही है।

पति के साथ पत्नी ने खाया खाना, हल्ला होने पर घर से गये बाहर मृतक

घटना के बाद मृतक की पत्नी राधा देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। दरअसल, शुक्रवार रात करीब 10 बजे मृतक और उनकी पत्नी साथ बैठकर खाना खा रहे थे। तभी घर के बाहर हल्ला सुन मृतक बाहर निकले। जहां उन्होंने अपने भतीजे स्व वकील यादव के पुत्र विपिन यादव को पड़ोसी के साथ लड़ाई करते देखा तो उन्होंने भतीजे को मना किया। जिसके बाद भतीजे ने उनपर और उनकी पत्नी और बेटे पर रॉड से हमला कर दिया। इधर बीच बचाव के लिए जुटे ग्रामीणों पर भी आरोपी विपिन ने 5 राउंड गोली चला दी। जिसके कारण लोग घटना स्थल से भाग गए। बताया जा रहा है कि मृतक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी।

आरोपी रेलवे में करता है जॉब, चाचा से लड़ाई में चाहता था मदद

घटना के संबंध में मृतक की पत्नी राधा देवी ने बताया कि आरोपी विपिन कानपुर में रेलवे की जॉब करता है। उसे पिता के स्थान पर अनुकंपा के तहत नौकरी मिली है। राधा देवी ने बताया कि उनके पति से आरोपी पड़ोसियों के साथ लड़ाई में मदद चाहता था। लेकिन चाचा लड़ाई को समाप्त करना चाहते थे। शुक्रवार को जब आरोपी अपने पड़ोसी सिकंदर यादव से लड़ाई कर रहा था। जो रास्ते के 10 धुर जमीन के लिए था। उस समय भी मृतक ने बीच बचाव करने की कोशिश की थी। जिससे गुस्साए भतीजे ने चाचा की ही जान ले लिए। मुफसिल पुलिस ने बताया कि पीड़ित पक्ष की ओर से आवेदन मिलते ही जल्द कार्रवाई की जाएगी। इधर घटना के बाद कोठिया गांव में तनाव की भी खबरें मिल रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News