Koshi Live-कोशी लाइव सहरसा में भारी मात्रा में हथियार के साथ शिक्षक गिरफ्तार:संयुक्त छापेमारी में एक पिस्टल, दो देशी कट्टा, दो मैगजीन, 155 कारतूस व दो मोबाईल बरामद - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Saturday, November 6, 2021

सहरसा में भारी मात्रा में हथियार के साथ शिक्षक गिरफ्तार:संयुक्त छापेमारी में एक पिस्टल, दो देशी कट्टा, दो मैगजीन, 155 कारतूस व दो मोबाईल बरामद


सहरसा के बख्तियारपुर-सलखुआ थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को आर्म्स एक्ट के नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उसके घर से भारी मात्रा में हथियार व गोली बरामद की गई। पुलिस ने सिमरी-बख्तियारपुर नगर क्षेत्र के आजाद नगर गंज (वार्ड नंबर 3 ) स्थित एक शिक्षक को इस मामले में गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई एसडीपीओ इम्तियाज अहमद के निर्देश पर आगामी पंचायत चुनाव के मद्देनजर की गई है। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम विनोद कुमार है जो पेशे से सरकारी शिक्षक है। वह फिलहाल सलखुआ प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय काझी गोरदह में कार्यरत है।

वहीं, गिरफ्तारी के दौरान आरोपी के पास से एक पिस्टल, दो देशी कट्टा, दो मैगजीन, 155 कारतूस व दो मोबाईल बरामद किया गया है। इस मामले में बख्तियारपुर थाना में प्रेसवार्ता करते हुए एसडीपीओ इम्तियाज अहमद ने बताया कि आगामी पंचायत चुनाव को लेकर भयमुक्त माहौल में मतदान सम्पन्न कराना पुलिस की पहली प्राथमिकता है। इस कड़ी में सभी थाने की पुलिस को फरारी वारंटियों को अविलंब गिरफ्तार कर जेल भेजने के लिए निर्देश दिया गया है।

दरअसल, गुरुवार को गुप्त सूचना मिली थी कि सलखुआ थाना कांड संख्या 125/21 के नामजद आर्म्स एक्ट के फरारी अभियुक्त विनोद कुमार बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के आजाद नगर गंज वार्ड नं0-3 स्थित अपने घर में छुपा हुआ है। जिसके बाद सर्किल इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार के नेतृत्व में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार और सलखुआ थानाध्यक्ष द्रवेश कुमार की एक टीम गठित कर अभियुक्त के घर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News