Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा में लूट के दौरान अपराधियों ने मारी गोली:मधेपुरा में अलग-अलग जगह से 1 लाख 26 हजार की लूट, फाइनेंस कर्मी को मारी गोली - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Sunday, November 21, 2021

मधेपुरा में लूट के दौरान अपराधियों ने मारी गोली:मधेपुरा में अलग-अलग जगह से 1 लाख 26 हजार की लूट, फाइनेंस कर्मी को मारी गोली


मधेपुरा में अलग-अलग जगहों पर हुई लूट की दो वारदातों में लुटेरों ने 1 लाख 26 हजार रुपये की लूट कर ली । पहली घटना उदाकिशुनगंज मुख्य बाजार की है, जहां उचक्कों ने एक कारोबारी की बाइक के डिक्की में रखे 90 हजार उड़ा लिए । यह घटना रंजना सिंह राईस मिल के मुंशी रौशन कुमार के साथ घटी जो, उदाकिशुनगंज भारतीय स्टेट बैंक से 90 हजार रुपया निकाला था ।

वह पैसा को बाइक की डिक्की में रख कर बाजार में सामान खरीद रहा था। इसी दौरान उच्चकों ने डिक्की खोल कर पैसा निकाल लिया। जबकि, दूसरी घटना उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर हनुमान मंदिर के निकट घटी। यहां हथियारबंद अपराधियों ने गोली मारकर एक निजी फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट को घायल कर दिया और 36,400 रुपए लूट लिए। महिंद्रा फाइनेंस का कर्मचारी पुरैनी के इलाके से रुपए वसूल कर उदाकिशुनगंज की ओर आ रहा था।

इस दौरान पीछे से दो बाइक पर सवार चार अपराधी उसका पीछा कर रहे थे। लक्ष्मीपुर हनुमान मंदिर के पास अपराधियों ने कर्मचारी पर गोली चला दी । गोली उसके पेट को छूते हुए निकल गई। जिसके बाद वह सड़क किनारे गिर गया । इसके बाद अपराधियों ने आकर उसकी तलाशी ली और गाड़ी के डिक्की में रखे 36 हज़ार 400 रुपये लेकर चलते बने। इस बीच ग्रामीणों की मदद से कर्मचारी को उदाकिशुनगंज पीएचसी लाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है | कलेक्शन एजेंट का नाम रणधीर कुमार है। वह सहरसा जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र का रहने वाला है ।

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News