Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA/एसिड अटैक की शिकार ममता की मौत:बदसूरत बनाने के लिए पति ने तेजाब से नहलाया, PMCH में हुई मौत, तीन बच्चे भी हैं जख्मी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Sunday, October 24, 2021

SAHARSA/एसिड अटैक की शिकार ममता की मौत:बदसूरत बनाने के लिए पति ने तेजाब से नहलाया, PMCH में हुई मौत, तीन बच्चे भी हैं जख्मी


 
  • पीएमसीएच में इलाज के दौरान हुई मौत, आरोपी पति पुलिस की गिरफ्त से अभी तक बाहर, रेलवे स्टेशन पर नशे में दिखा आरोपी पति, स्पीडी ट्रायल चलाने की लोग कर रहे मांग

पति के एसिड अटैक से झुलसी 32 वर्षीय ममता देवी की इलाज के दौरान पटना में मौत हो गई। शनिवार दोपहर पीएमसीएच में पीड़िता ने आखिरी सांस ली। हालांकि उसके पति पर पत्नी की मौत और बच्चे के झुलसने का कोई फिक्र होता हुआ नहीं दिख रहा है। आरोपी खुलेआम शनिवार को स्थानीय रेलवे स्टेशन पर नशे की हालत में घूमता दिखा। वहीं स्थानीय लोगों में ममता की मौत के बाद आक्रोश देखा जा रहा है। वार्ड-27 के वार्ड पार्षद गौरव कुमार सिंह ने डीएम व एसपी से मांग की है कि आरोपी को अविलंब गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल चला सख्त सजा दिलायी जाए। साथ ही एसिड अटैक में मरी ममता के परिजनों तीनों बच्चों को तुरंत सरकारी सहायता राशि उपलब्ध कराई जाए। उनके बच्चों के पुनर्वास की पूरी व्यवस्था सरकार और प्रशासन करे।

सोए अवस्था में पत्नी और बच्चों पर फेंका था तेजाब
बता दें कि बुधवार रात एक बजे सदर थाना क्षेत्र के वार्ड-27 निवासी ,अन्नपूर्णा मंदिर के निकट रहने वाले रवि पौद्दार ने कमरे में एक ही बिस्तर पर सोई पत्नी ममता देवी, बड़ी बेटी रिचा कुमारी, छोटे पुत्र निशांत कुमार और साले की बेटी अंशिका के ऊपर तेजाब छिड़क दिया था। ऐसिड अटैक से ममता बुरी तरह घायल हो गयी थी। वहीं इस हमले में तीनों मासूम भी जख्मी हो गए थे। सदर अस्पताल से ममता को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया था।

आरोपी पति रवि पोद्दार।
आरोपी पति रवि पोद्दार।

पत्नी पर शक करता था सनकी पति
शनिवार की देर शाम सहरसा स्थित आवास पर शव आने के बाद वहां मौजूद लोग अपने आंसू नहीं रोक पाए। दबी जुबान से लोग यही कह रहे थे कि इसकी सुंदरता ही आखिरकार इसकी मौत का कारण बन गया। सनकी और शराबी पति अक्सर शक करता था। इस कारण विवाद बढ़ता गया। फिर आखिरकार ममता असमय ही पति के क्रूर आक्रमण को नहीं झेल पाई।

मायके वालों ने पटना में दिया बयान
चूंकि पटना में ही ममता का मायका भी है। ऐसे में उनके माता-पिता मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से जख्मी ममता सहित उनके बच्चों को अपने साथ पीएमसीएच ले गए। जहां वह इलाजरत थी। लेकिन शनिवार की दोपहर उसकी मौत हो गई। ममता के परिजनों ने पटना में बयान भी दर्ज करवाया है। आरोपी पति के ऊपर गंभीर आरोप भी लगाए जाने की बातें सामने आ रही है।

मौत की जानकारी मिली है, बयान आने का कर रहे इंतजार : डीएसपी
स्थानीय पुलिस का हाथ अभी तक खाली है। बीते गुरुवार को सदर थाना अध्यक्ष जयशंकर प्रसाद ने बताया था कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि शनिवार को भी वे रेलवे स्टेशन स्थित अपने पुराने अड्डे पर देखे गए हैं। सदर डीएसपी संतोष कुमार ने बताया कि ममता की मौत की जानकारी मिली है। पटना से उनके परिजन के बयान आने का इंतजार किया जा रहा है। नहीं तो पुलिस खुद मामला दर्ज करेगी और आरोपी की गिरफ्तारी होगी।

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News