Koshi Live-कोशी लाइव Saharsa Murder: चुनावी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या, सहरसा में मनाया जा रहा था जीत का जश्न - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, October 2, 2021

Saharsa Murder: चुनावी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या, सहरसा में मनाया जा रहा था जीत का जश्न


बनगांव थाना क्षेत्र के मुरली बसंतपुर की घटना है. मृतक उदय कुमार के पिता सत्तर कटैया प्रखंड की साहपुर पंचायत से इस बार मुखिया के प्रत्याशी भी हैं.
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सहरसाः बिहार के सहरसा में शुक्रवार की रात चुनावी रंजिश में एक 22 साल के युवक उदय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक सदर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव का रहने वाला था. युवक के सीने में गोली लगी है. घटना बनगांव थाना क्षेत्र के मुरली बसंतपुर की है. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची. हत्या की जानकारी होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.


जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की रात उदय कुमार को ददन महतो का भतीजा हरिओम बुलाकर ले गया था. ददन महतो अपनी पत्नी मंजू देवी की मुखिया पद से जीत का जश्न मना रहा था. इसी दौरान उदय कुमार को गोली मार दी गई. घटनास्थल से ही उदय कुमार के छोटे भाई विवेक को किसी ने फोन कर बताया कि विजय जुलूस में शामिल उसके भाई उदय को को किसी ने गोली मार दी है.


घटना के आधे घंटे बाद चला पता


इसके बाद विवेक ने अपने पिता जनार्दन यादव को फोन कर इसके बारे में बताया. वे जब घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि उनके बेटे के सीने में गोलियां लगीं हैं. मृतक उदय कुमार के पिता सत्तर कटैया प्रखंड की साहपुर पंचायत से इस बार मुखिया के प्रत्याशी भी हैं. उदय कुमार के भाई ने कहा कि उसके भाई को गोली मारकर रोड पर छोड़ दिया गया. आधे घंटे के बाद पता चला. उसने कहा कि गोली चुनावी रंजिश में मारी गई है.


वहीं, घटना को लेकर डीएसपी बृजनंदन मेहता ने कहा कि सूचना मिली है कि एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. सदर एसडीपीओ को भेजा गया है. प्रथम दृष्टया लगता है कि चुनावी रंजिश में ही युवक की हत्या कर दी गई है.

Followers

MGID

Koshi Live News