Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA Crime: 24 घंटे में दो हत्याकांड से सहमा सहरसा, पर्व पर अपराधियों का कहर- एक को गोली मारकर किया घायल - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, October 13, 2021

SAHARSA Crime: 24 घंटे में दो हत्याकांड से सहमा सहरसा, पर्व पर अपराधियों का कहर- एक को गोली मारकर किया घायल


सहरसा। Bihar Crime: पर्व के बीच सहरसा में दो हत्याओं से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। 24 घंटे के भीतर एक के बाद एक दो हत्याकांड को अंजाम देकर अपराधियों ने अपने बेखौफ होने का प्रमाण दे दिया है।

दूसरी तरफ एक को गोली मारकर घायल कर दिया गया। सहरसा के चिरैया ओपी के कबीरा पंचायत वार्ड नंबर चार निवासी 72वर्षीय बालेश्वर महतो को गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं, बनगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत चैनपुर गांव में 30 वर्षीय युवक दीपक ठाकुर उर्फ प्रमोशन की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। अपराध यहीं नहीं रुका, बनगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत बरियाही में देर रात किराना व्यवसायी को गोली मारकर जख्मी कर दिया और फरार हो निकले।

पहला मामला- चिरैया ओपी में मर्डर

सहरसा के चिरैया ओपी के कबीरा पंचायत वार्ड नंबर चार में एक वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वृद्ध की पहचान 72 वर्षीय महतो के रूप में हुई है। इस हत्याकांड के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

दूसरा मामला- बनगांव में हत्या

बनगांव थाना क्षेत्र में 30 साल के युवक दीपक ठाकुर की चाकू गोदकर निर्मम हत्या के बाद से इलाके में अपराधियों का खौफ साफ देखा जा सकता है। लोग डरे सहमे हैं और इस हत्याकांड के बारे में चर्चा कर रहे हैं त्योहार के समय हुई वारदात ने सभी को डरा दिया है। घटना देर रात की है। नीलकंठ मंदिर के सामने पूरब जाने वाली सड़क पर गाछी के समीप घटना को अंजाम दिया गया।

इधर, वनगांव थानाध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह की ने बताया कि घटना की वजह नशाखोरी है। इसी क्रम में इसकी हत्या हुई है। इस मामले में आवेदन प्राप्त हो चुका है, जिसमे तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। इसमें दो नामजद व एक अप्राथमिक अभियुक्त है। तफ्तीश जारी है।

तीसरा मामला- व्यवसायी को मारी गोली

बनगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत बरियाही में देर रात किराना व्यवसायी को गोली मारकर जख्मी कर दिया। जख्मी दिनेश केसरी को स्वजनों ने सदर अस्पताल सहरसा में भर्ती कराया हैं। पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई हैं।

Followers

MGID

Koshi Live News