Koshi Live-कोशी लाइव Saharsa Bihar: मतदान के दौरान आपस में भिड़े मुखिया प्रत्याशी के समर्थक, जमकर की मारपीट, छह लोग घायल - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Thursday, October 21, 2021

Saharsa Bihar: मतदान के दौरान आपस में भिड़े मुखिया प्रत्याशी के समर्थक, जमकर की मारपीट, छह लोग घायल


मारपीट की घटना की सूचना पाकर सदर एसडीएम, सदर एसडीपीओ संतोष कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची थी, जिन्होंने लोगों को समझाने बुझाने के बाद मामले को शांत करा दिया था
सहरसा: बिहार पंचायत चुनाव का चौथा चरण बुधवार को सम्पन्न हुआ. चौथे चरण में कई पंचायतों में मारपीट और हंगामे की घटना सामने आई है. इसी क्रम में बिहार के सहरसा जिले में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लोग जमकर मारपीट करते दिख रहे हैं. पड़ताल करने पर पता चला कि वीडियो जिले के सत्तरकटैया प्रखंड के औकाही पंचायत का है, जहां बुधवार को मध्य विद्यालय दुम्मा स्थित बूथ संख्या 127 और 128 पर दो मुखिया प्रत्याशियों के समर्थकों ने मारपीट की है.


मारपीट में छह लोग घायल


वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कैसे लोग एक-दूसरे पर लाठी-डंडे और कुर्सी बरसा रहे हैं. मिली जानकारी अनुसार मध्य विद्यालय दुम्मा में मतदान के दौरान देर शाम निवर्तमान मुखिया रणधीर यादव और मुखिया प्रत्याशी अरुण यादव के समर्थकों के बीच मतदान को लेकर मारपीट हो गई. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मारपीट में लगभग छह लोग चोटिल जो गए हैं.


पुलिस ने शांत कराया मामला


हालांकि, मारपीट की घटना की सूचना पाकर सदर एसडीएम, सदर एसडीपीओ संतोष कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची थी, जिन्होंने लोगों को समझाने बुझाने के बाद मामले को शांत करा दिया था. वहीं, जो व्यक्ति घायल हुए उनका अलग-अलग जगहों पर इलाज जारी है. इधर, इस मामले में किसी भी तरह का प्रशासनिक बयान नहीं दिया गया है. वायरल वीडियो की पुष्टि कोशी लाइव न्यूज नहीं करता है.


मालूम हो कि जिले में ग्यारहवीं चरण तक अनवरत चुनाव होना है. चौथे चरण के चुनाव में बुधवार को सत्तर कटैया प्रखंड अंतर्गत 193 मतदान केंद्र पर मतदान हुआ, जिसमें लगभग 01 लाख से अधिक लोगों ने मतदान किया. वहीं, 1500 से अधिक प्रत्याशी चुनावी मैदान में चुनाव लड़ रहे थे.

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News