Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA:शादीशुदा महिला को घर लेकर पहुंचे 3 बच्चों के पिता, परिजनों ने की पिटाई - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Sunday, October 17, 2021

SAHARSA:शादीशुदा महिला को घर लेकर पहुंचे 3 बच्चों के पिता, परिजनों ने की पिटाई


तीन बच्चों के पिता ने गांव की ही एक दूसरी शादीशुदा महिला से शादी कर ली। फिर उसे लेकर घर पहुंचे तो आक्रोशित परिजनों ने महिला की जमकर पिटाई कर दी। घटना थाना क्षेत्र के चंन्दौर पश्चिमी पंचायत स्थित समदा वार्ड-13 की है। समदा निवासी ललन पासवान 3 बच्चे के पिता हैं, फिर भी गांव की एक शादीशुदा 35 वर्षीय महिला बबिता देवी को भगाकर शादी कर ली। मामले में कुछ दिन पहले पंचायत कर प्रेमी युगल को गांव नहीं आने की हिदायत दी थी। पंच ने कहा था कि अगर किसी के द्वारा महिला को लाया गया तो उसे डेढ़ लाख रुपए जुर्माना भरना पड़ेगा। लेकिन इसके बाद भी पंच के फैसले को दरकिनार करते हुए बबिता देवी को ललन पासवान ने शुक्रवार की रात अपने घर ले अाया। जिसको लेकर ललन पासवान के भाई व परिवार के लोग आक्रोश हो उठे। जिसका विरोध करने पर उनके पिता छोटेलाल पासवान, छोटा भाई भूषण पासवान सहित अन्य के साथ ललन पासवान का विवाद हो गया। जिसको लेकर बीच बचाव करने गयी बबिता देवी की लोगों ने पिटाई कर दी।
जख्मी महिला ने प्रेमी के पिता भाई पर कराई एफआईआर
जख्मी महिला बबिता देवी ने शनिवार की सुबह सौर बाजार थाना में अपने प्रेमी लक्ष्मण के पिता व दोनों भाई के खिलाफ जबरन मारपीट करने एवं चाकू गोद कर गंभीर रूप से जख्मी करने का आरोप लगा लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। थानाध्यक्ष महेश कुमार रजक ने बताया शादी को लेकर परिवार के बीच विवाद उत्पन्न हुआ है। जांच की जा रही है आवश्यक कार्रवाई होगी।

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News