Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA/करंट की चपेट में आने से युवक की मौत:सहरसा में 11हजार वोल्ट तार की चपेट में आया युवक, मौत के बाद गांव में मातम - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, October 7, 2021

SAHARSA/करंट की चपेट में आने से युवक की मौत:सहरसा में 11हजार वोल्ट तार की चपेट में आया युवक, मौत के बाद गांव में मातम

करंट की चपेट में आने से युवक की मौत:सहरसा में 11हजार वोल्ट तार की चपेट में आया युवक, मौत के बाद गांव में मातम, परिजनों ने की मुआवजे की मांग

सहरसा जिले के वनगांव थाना क्षेत्र के मुरली बसंतपुर गांव में 11हजार वोल्ट तार के संपर्क में आने से गोपीचंद कुमार पिता-अशोक दास की तत्काल मौत हो गयी। घटना के बावत स्थानीय लोगों की माने तो मृतक के घर से सटकर 11हजार वोल्ट का नंगा तार गुजरा था उसी में भींगा हुआ कपड़ा सुखाने के दौरान तार से स्पर्श होने से घटना घटी। युवक की तत्काल मौत हो गई।

मौत की सूचना से इलाके में फैली सनसनी। वहीं, गांव में मातम पसरा हुआ है। परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है । ग्रामीण संजय सिंह की माने तो विद्युत विभाग की लापरवाही घटना का वजह बना।जिला प्रशासन व विद्युत विभाग से समुचित मुआवजा का किया मांग।जबकि सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल लाश जब्त कर पोस्टमार्टम के लिये सहरसा सदर अस्पताल भेज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

थानाध्यक्ष से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि विद्युत स्पर्शघात से एक युवक की मौत की सूचना मिली है घटनास्थल पर पुलिस टीम गयी और अग्रतर कार्रवाई कर रही है। शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कार्रवाई शुरू कर दी है।

Followers

MGID

Koshi Live News