Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA/किसान से 1 लाख की लूट:सहरसा के सुगमा चौक पर बदमाशों ने किसान से 1 लाख की लूट को दिया अंजाम, पुलिस कैंप से मात्र 10 कदम की दूरी पर हुई वारदात - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, October 7, 2021

SAHARSA/किसान से 1 लाख की लूट:सहरसा के सुगमा चौक पर बदमाशों ने किसान से 1 लाख की लूट को दिया अंजाम, पुलिस कैंप से मात्र 10 कदम की दूरी पर हुई वारदात


सहरसा के बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के सुगमा चौक पर गुरुवार को दिन दहाड़े नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने एक साइकिल सवार किसान से एक लाख नगद लूटकर हुआ फरार। पीड़ित किसान ने कैम्प पुलिस से शिकायत किया पर पुलिस तत्परता दिखाने के बजाय आराम फरमाता रही। किसान ईटहरी ओपी क्षेत्र के मुरली गरसायर टोला निवासी सुबोध यादव हैं।

रसलपुर पंचायत के वार्ड नं 5 मुरली गड़सायर टोला निवासी सुखदेव यादव का 40 वर्षीय पुत्र सुबोध यादव ने बताया कि गुरुवार को भारतीय स्टेट बैंक सोनबरसा राज से अपने रिश्तेदारों को देने के लिए एक लाख नकदी का निकासी कर रुपए भरा थैला साइकिल में लटकाकर अपने घर मुरली आ रहा था। सुगमा चौक स्थित एक साइकिल दुकान के पास पहुंचते ही साइकिल दुकानदारों ने पूर्व के बकाए पैसे की मांग किया। इतने में नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने साइकिल की चेन पर रुमाल फेंक दिया और थैला लेकर फरार हो गए।

लूट की घटना को बेख़ौफ़ अपराधियों ने पुलिस कैम्प के पास दिया। घटना के बाद पीड़ित ने सुगमा पुलिस कैंप की पुलिस से शिकायत भी की। लेकिन, पुलिस संवेदनहीन बनी रही। आधे घंटे के भीतर बनमाईटहरी ओपी से एसआई ललन शर्मा ने पुलिस बल के साथ घटना स्थल सुगमा चौक पहुंची और तफ्तीश शुरू किया।जबकि पुलिस कैम्प के लापरवाही पर नाराजगी भी जताई । वही, एसआई ललन शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना पर घटनास्थल पहुंचे हैं। पीड़ित से समुचित जानकारी ली जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Followers

MGID

Koshi Live News