Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA/खुलासा:दोस्त की पत्नी पर थी राहुल की बुरी नजर, मेला देखने के बहाने बुलाकर नीतीश ने कर दी हत्या - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Monday, October 18, 2021

MADHEPURA/खुलासा:दोस्त की पत्नी पर थी राहुल की बुरी नजर, मेला देखने के बहाने बुलाकर नीतीश ने कर दी हत्या


अपने ही दोस्त की पत्नी पर बुरी नजर रखना सदर थाना क्षेत्र के भर्राही ओपी अंतर्गत मधुवन निवासी 17 वर्षीय किशोर राहुल कुमार को महंगा पड़ गया। दुर्गा पूजा मेला के दौरान भी जब वह दोस्त की बीबी से मुलाकात करने की जिद पर अड़ा रहा तो, दोस्त ने ही दबिया से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर हत्या के आरोपी दोस्त नीतीश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए दबिया को भी जब्त कर लिया। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि राहुल का साथी नीतीश ही वास्तव में उसका हत्यारा है। उन्होंने बताया कि नीतीश को शक था कि राहुल का उसकी पत्नी से अवैध सम्बन्ध है। इसे लेकर नीतीश ने राहुल को कई बार अपनी पत्नी से मिलने और बात करने से मना भी किया था। लेकिन राहुल ने इसे हलके में लिया। नवरात्र के दशमीं के दिन भी उसे मेला देखने बुलाया और उसे काफी समझाया। लेकिन राहुल फिर भी नीतीश की पत्नी से मिलने की बात पर अड़ा रहा। जिससे गुस्से में आ कर नीतीश ने राहुल की दबिया से वार कर हत्या कर दी।

नीतीश ने राहुल के मोबाइल से निकाल लिया सिम
बताया गया हत्या के बाद नीतीश ने राहुल के मोबाइल से उसका सिम निकाल लिया था। जबकि शव को सड़क किनारे फेंक दिया था। पास में ही पानी भरे गड्ढे में बाइक भी फेंक दी। बताया जा रहा है कि इस तरह का कार्य हत्या को सड़क दुर्घटना दिखाने के लिए किया गया। बताया गया कि राहुल, शुक्रवार की संध्या को दुर्गा पूजा मेला देखने जाने की बात कहकर अपनी बाइक से घर से निकला था। शनिवार की सुबह में लोगों ने मरुवाहा जाने वाली कच्ची सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में लावारिस हालत में किशोर का शव देखा। इससे इलाके में सनसनी फैल गयी। मधुवन वार्ड-2 निवासी दुर्गी मंडल के पुत्र राहुल कुमार के रूप में की गई। घटना से आक्रोशित लोगाें ने शनिवार को शव को एनएच-106 पर रखकर हत्यारे की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर सुबह सात बजे से लेकर एक बजे तक रोड जाम कर दिया।

हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी पुलिस
बताया गया कि राहुल के साथ मेला देखने के लिए नीतीश भी साथ गया था। रात के 10 बजे तक राहुल की उसके परिजनों से बात हुई थी। इसके बाद से उसका परिजनों से संपर्क नहीं हो रहा था। जब शनिवार की सुबह राहुल की लाश मिली तो शक के आधार पर पुलिस ने पूछताछ के लिए नीतीश को हिरासत में ले लिया। जब पुलिस ने कड़ाई से उससे पूछताछ की, तो उसने सारे राज उगल दिए। राहुल के शव पर कई जगह जख्म के निशान थे। ऐसा प्रतीत होता था कि किसी ने उसकी निर्मम हत्या कर शव को सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया था।

दोस्त ने ही की राहुल की हत्या
दोस्त की पत्नी से प्रेम-प्रसंग के कारण ही दोस्त नीतीश ने राहुल की हत्या कर दी। नीतीश को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही हत्या में इस्तेमाल किए गए दबिया को भी जब्त कर लिया गया है। वैज्ञानिक अनुसंधान कर सारे साक्ष्य और सबूत को जमा कर लिया गया है। जल्द ही मामले में चार्जशीट दायर कर आरोपी को सजा दिलाई जाएगी।
-योगेंद्र कुमार, एसपी, मधेपुरा

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News