Koshi Live-कोशी लाइव Khagaria Mukhia Result: खगडि़या में चुनाव हारने पर मुखिया प्रत्‍याशी ने बंद कराया बाजार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, October 2, 2021

Khagaria Mukhia Result: खगडि़या में चुनाव हारने पर मुखिया प्रत्‍याशी ने बंद कराया बाजार


खगड़िया। पसराहा थाना क्षेत्र के बंदेहरा में पंचायत चुनाव के तहत मुखिया पद का परिणाम घोषित होते ही तनाव गहरा गया है। मुखिया पद पर यहां से खुशबू कुमारी दोबारा विजयी हुई है। मालूम हो कि खुशबू कुमारी के पति पप्पू भगत की हत्या महीनों पहले पंचायत की राजनीति के तहत कर दी गई थी।

चुनाव परिणाम घोषित होते ही खुशबू कुमारी के निकटतम प्रतिद्वंदी निर्मला देवी के पुत्र और उसके समर्थकों ने बंदेहरा बाजार में शुक्रवार की देर संध्या जमकर उत्पात मचाया‌। दुकानदारों से मारपीट किया। शनिवार की सुबह भी बाजार जाकर दुकानदारों को धमकाया। इसके बाद से बंदेहरा बाजार बंद है। शनिवार की सुबह गोगरी एसडीपीओ मनोज कुमार बंदेहरा पहुंचे और मामले की पड़ताल की। यहां तनाव गहरा गया है। पुलिस कैंप कर रही है।

पराजित मुखिया प्रत्याशी निर्मला देवी का पुत्र टिंकू यादव पप्पू भगत हत्याकांड में आरोपित है। वह फरार चल रहा है। मालूम हो कि पप्पू भगत की हत्या भागलपुर में कर दी गई थी। उन्होंने भी बंदेहरा पंचायत की मुखिया पद से प्रतिनिधित्व किया था। वे जदयू नेता भी थे। 


 
चौथे चरण का नामांकन संपन्न

संवाद सूत्र, गोगरी (खगडिय़ा): चौथे चरण के पंचायत चुनाव को लेकर अंतिम दिन शुक्रवार को गोगरी में विभिन्न पदों के लिए कुल 160 अभ्यर्थियों ने अपने-अपने नामजदगी के पर्चे भरे। जिला परिषद क्षेत्र संख्या 11 से तीन, क्षेत्र संख्या 12 से एक, 13 से दो, 14 से दो अभ्यर्थियों ने नामांकन के पर्चे भरे। जबकि मुखिया पद के लिए 20 , सरपंच पद के लिए सात, पंचायत समिति सदस्य पद के लिए 18, वार्ड सदस्य के लिए 70 और पंच सदस्य के लिए 37 अभ्यर्थियों ने नामांकन के पर्चे भरे। इसकी जानकारी प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी अजय कुमार ने दी। मनरेगा भवन में मुखिया के नामांकन को लेकर बनाए गए टेबल पर निर्वाची पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी अजय कुमार के समक्ष मुखिया व सरपंच पद के लिए अभ्यर्थियों ने अपने- अपने नामजदगी के पर्चे दाखिल किए।

Followers

MGID

Koshi Live News