Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा में सड़क किनारे मिला किशोर का शव:मेला देखने बाहर गया था किशोर, अगली सुबह घर पहुंची लाश; परिजनों ने जताई हत्या की आशंका - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Saturday, October 16, 2021

मधेपुरा में सड़क किनारे मिला किशोर का शव:मेला देखने बाहर गया था किशोर, अगली सुबह घर पहुंची लाश; परिजनों ने जताई हत्या की आशंका


मधेपुरा में सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में एक किशोर का शव मिला है। शव मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने भर्राही ओपी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भिजवा दिया। मृतक की पहचान मधुवन वार्ड नंबर-2 निवासी दुर्गी मंडल के पुत्र राहुल कुमार के रूप में हुई है।

एनएच-106 पर शव रख सड़क जाम करते परिजन।
एनएच-106 पर शव रख सड़क जाम करते परिजन।

इधर, शव मृतक के घर पहुंचा तो परिजनों ने शव को एनएच-106 पर रख सड़क जाम कर दिया। परिजनों ने मुआवजे की मांग की। हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से हत्यारे की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। जाम की सूचना पर अंचलाधिकारी योगेंद्र दास पहुंचे। लोगों से बात कर उन्होंने जाम को समाप्त कराया।

मेला देखने गया था घर से बाहर
मृतक के परिजनों के अनुसार, राहुल शुक्रवार की शाम अपने घर से मेला देखने दोस्त नीतीश कुमार के साथ निकला था। लेकिन सुबह तक वह घर नहीं पहुंचा। सुबह उसकी लाश मधेपुरा सदर अनुमंडल के भर्राही ओपी अंतर्गत मरुवाहा जाने वाली कच्ची सड़क किनारे मिली। उनका कहना है कि किशोर के शव पर कई जगह जख्म के निशान थे। परिजनों का कहना है कि राहुल की हत्या हुई है। और शव को सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया गया। मौत की सूचना के बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, पुलिस का कहना है कि मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही कुछ कहा जा सकता है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News