Koshi Live-कोशी लाइव खगड़िया में दिनदहाड़े चोरी करती दो युवतियां पकड़ाईं:एक दुकान से सोने का गहना चोरी कर दूसरी दुकान में पहुंची तो पकड़ी गई - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Saturday, October 30, 2021

खगड़िया में दिनदहाड़े चोरी करती दो युवतियां पकड़ाईं:एक दुकान से सोने का गहना चोरी कर दूसरी दुकान में पहुंची तो पकड़ी गई


खगड़िया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र स्थित जमालपुर बाजार में शनिवार दोपहर करीब डेढ़ बजे एक ज्वेलरी शॉप में हाथ साफ करने वाली दो शातिर युवतियों को दुकानदार ने धर दबोचा। सोने के जेवरात चुराने वाली युवतियों के पकड़े जाने की खबर लोगों को हुई तो ज्वेलरी शॉप के बाहर भीड़ इकट्‌ठा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवतियों को महिला पुलिस के साथ पूछताछ के लिए थाना ले गई।

बताया जाता है कि त्योहारी सीजन में इन दिनों ज्वेलरी शॉप में जुट रहे खरीददारों की भीड़ का फायदा उठाते हुए दो युवती ने पहले जमालपुर बाजार के कन्हैया ज्वेलर्स शॉप में गई और वहां से सोने का मंगटीका चुरा लिया। इसके बाद दोनों युवती सागर ज्वेलर्स शॉप में गई तो दुकानदार ने चोरी करते हुए रंगेहाथ दबोच लिया। कन्हैया ज्वेलर्स के संचालक ने बताया कि मेरी दुकान से भी दोनों युवती ने सोने का मंगटीका चुराया है। जिसका प्रमाण मेरे दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है।

नौगछिया की रहने वाली है दोनों युवती, गैंग के कई सदस्य हैं सक्रिय

पुलिस पूछताछ में दोनों युवती ने बताया कि उनका घर नौगछिया है। उनके साथ कई अन्य युवती और महिलाएं भी हैं, जो अलग-अलग बाजार में सक्रिय है। मामले में गोगरी थानाध्यक्ष ने बताया कि चोरी के आरोप में पकड़ी गई दोनों युवतियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने अपील की है कि अभी त्योहारी भीड़ में इस तरह की घटनाएं बढ़ गई हैं, इसलिए सतर्कता आवश्यक है।

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News