Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा में हारे प्रत्याशियों ने की गोलीबारी:इलाके का रास्ता किया बंद तो पुलिस ने खुलवाया, शाम में फिर मारपीट और गोलीबारी हुई, छह घायल - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, October 3, 2021

मधेपुरा में हारे प्रत्याशियों ने की गोलीबारी:इलाके का रास्ता किया बंद तो पुलिस ने खुलवाया, शाम में फिर मारपीट और गोलीबारी हुई, छह घायल


 ।मधेपुरा सदर प्रखंड के सहूगढ़ पंचायत के जानकी टोला में चुनाव में हारे प्रत्याशी के परिजनों ने सैकड़ों लोगों का जबरन रास्ता बंद कर दिया। दोपहर में ग्रामीणों ने थाना में आकर उसके खिलाफ आवेदन दिया, जिसके बाद पुलिस ने जाकर रास्ता खुलवा दिया। लेकिन शाम में ग्रामीण और प्रत्याशी के परिवार वालों के बीच मारपीट हो गई। इस दौरान गोली चलने से शिकायतकर्ता पक्ष की ओर से दो लोग गोली लगने से घायल हो गए और कई लोगों को मारपीट में चोट आयी। जबकि दूसरे पक्ष से दो महिला और दो पुरुष भी घायल हैं। सभी का सदर अस्पताल मधेपुरा में इलाज किया जा रहा था।

गोली लगने से घायल होने वालों में एक पक्ष के प्रभाकर कुमार और रोशन कुमार शामिल हैं। जबकि दूसरे पक्ष से मारपीट में राजेंद्र साह, बिट्‌टू कुमार, मधु कुमारी और सोनी कुमारी घायल हो गईं।

एक पक्ष से घायल व्यक्ति।
एक पक्ष से घायल व्यक्ति।

दरअसल, सदर थाना क्षेत्र के साहुगढ़-2 पंचायत के जानकी टोला वार्ड-तीन के ग्रामीणों ने दोपहर में सदर थाना पहुंचकर आवेदन दिया था। ग्रामीण राजेन्द्र साह, विक्रम कुमार, मनीष कुमार, नीलम देवी आदि का कहना था कि वार्ड-3 की वार्ड सदस्य प्रत्याशी सोनी देवी के परिवार वालों ने उन सभी के रास्ते को बांस-बल्ला जाफड़ी से घेर दिया है। उनलोगों ने जब इसका विरोध किया तो प्रत्याशी के परिवार वालों ने कहा कि उनका वोट नहीं देने के कारण वह हार गईं। इस कारण रास्ता बंद कर दिया गया है। थाना में आवेदन देने के बाद वे लोग गांव चले गए। इसी बीच देर शाम को दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। जिसमें गोली लगने से दो लोग घायल हो गए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

इस संबंध में एसपी ने कहा कि मुख्य आरोपी राजेन्द्र साह फिलहाल अस्पताल में भर्ती है। गोली उसके पुत्र द्वारा चलाई गयी है। उसकी गिरफ्तारी के भी आदेश दिए गए हैं। राजेन्द्र साह और उसके पुत्र का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। उसके बेल कैंसिलेशन के लिए भी कार्रवाई की जाएगी।

Followers

MGID

Koshi Live News