Koshi Live-कोशी लाइव बिहार में युवती ने रचाई थी अनोखी शादी, दूल्‍हे ने कर द‍िया खेल, फ‍िर गया जेल, - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, October 3, 2021

बिहार में युवती ने रचाई थी अनोखी शादी, दूल्‍हे ने कर द‍िया खेल, फ‍िर गया जेल,


मधुबनी। इश्क में लोग दुनिया भुला बैठते हैं, लेकिन जब दुनियादारी सामने आती है तो इश्क हवा हो जाता है। कुछ ऐसा ही मामला बाबूबरही थाना क्षेत्र के दोनबारी गांव में सामने आया है। इस गांव के दो जातियों के लड़का-लड़की की आंखें चार हो गई। दोनों का प्रेम जब परवान चढ़ा तो जात-पात की बंदिशों को भूलकर इसी वर्ष मार्च महीने में फुलपरास थाना क्षेत्र के सिसबाइर महादेव मंदिर में ईश्वर को साक्षी मान प्रेमी जोड़ा परिणय सूत्र में बंध गए। उस समय तो दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खाई, लेकिन चंद महीनों में ही प्रेमी अपने वायदे से मुकरने लगा। प्रेमिका अब ससुराल में असहज महसूस करने लगी। उससे ना केवल बतौर दजेह पांच लाख रुपये की मांग की जाने लगी थी, बल्कि उसे प्रताडि़त भी किया जाने लगा।

 


 
पहले तो प्रेमिका ने प्रेमी को अपने प्यार का हवाला दिया। बीतें दिनों की दुहाई दी, लेकिन प्रेमी के सिर से इश्क का बुखार उतर चुका था। आखिरकार, प्रेमिका ने पुलिस का सहारा लिया। थाना पहुंच पति दोनबारी गांव निवासी चंदन समेत ससुरल के अन्य छह लोगों पर मारपीट कर घर से भगा देने का आरोप लगाया है। इधर, पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रेमी पति चंदन को गिरफ्तार कर न्यायिक प्रक्रिया में भेज दिया। बताते चलें क‍ि‍ प्रेम व‍िवाह करने वाली युवती चाहती है क‍ि पत‍ि समेत पूरे पर‍िवार पर बड़ी और कड़ी कार्रवाई हो। इन दोनों के बीच शादी के कुछ ही द‍िनों बाद वैचार‍िक मतभेद शुरू हो गया। इस अनोखी शादी की चर्चा एक समय जोरों पर थी। चूक‍ि दोनों ने अंतरजात‍िय व‍िवाह के साथ ही एक गांव के रहने वाले भी है। ग्रामीण क्षेत्रों में इस तरह की अनोखी घटनाएं कम ही सुनने में आती हैं। युवती का कहना है क‍ि पहले युवक ने अच्‍छी-अच्‍छी बातों में अपने जाल में फंसाया, लेक‍िन साथ न‍िभाने का जब समय आया तो दहेज की मांग करने लगा।


 

Followers

MGID

Koshi Live News