Koshi Live-कोशी लाइव खगड़िया में मुखिया पति की शराब पीते फोटो आई सामने:पुलिस ने कहा- अरुणाचल की है तस्वीर, ग्रामीण बोले- मुखिया के घर की है फोटो - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Sunday, October 17, 2021

खगड़िया में मुखिया पति की शराब पीते फोटो आई सामने:पुलिस ने कहा- अरुणाचल की है तस्वीर, ग्रामीण बोले- मुखिया के घर की है फोटो


इन दिनों अलौली प्रखंड स्थित बहादुरपुर ओपी क्षेत्र के छिलकौड़ी पंचायत की मुखिया बुधनी देवी के पति दिनेश यादव की शराब पीने की तस्वीर वायरल हो रही है। लोग फोटो को मुखिया के घर की बता रहे हैं तो बहादुरपुर ओपी के ओपी अध्यक्ष अशोक सिंह का कहना है कि जांच में पता चला है कि तस्वीर अरुणाचल की है। इधर, मामले को लेकर SDPO सुमित कुमार ने कहा कि अलौली थानाध्यक्ष को इस मामले में गहनता से जांच का निर्देश दिया गया है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, फोटो वायरल होने के बाद स्थानीय ग्रामीणों का आरोप है कि मुखिया पति लोगों को गाली गलौज करते हुए धमकी देते फिर रहे हैं। एक फोटो में स्थानीय कई अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं। हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि पंचायत चुनाव के तहत विपक्षी इस फोटो को वायरल कर रहे हैं। सूबे में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद CM नीतीश कुमार ने गांव में शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू करने के लिए सभी मुखिया को जिम्मेदारी सौंपी थी। साथ ही शराब नहीं पीने और पिलाने की शपथ भी दिलाई गई थी।

मुखिया पति ने नहीं उठाया फोन

इधर, इस मामले में मुखिया बुधनी देवी के पति दिनेश यादव का पक्ष जानने के लिए उनके मोबाइल नंबर पर कई बार फोन कर संपर्क करने का प्रयास किया गया, मगर उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News