Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR/रेड लाइट एरिया में बेटा-बेटी को बेचने पहुंचा पिता धराया:स्थानीय लोगों ने दलालों के साथ डील करते दबोचा, जमकर की पिटाई; पुलिस पूछताछ में बताया- पत्नी हो चुकी है फरार, मजदूरी कर करता है बच्चों का पोषण - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, October 5, 2021

BIHAR/रेड लाइट एरिया में बेटा-बेटी को बेचने पहुंचा पिता धराया:स्थानीय लोगों ने दलालों के साथ डील करते दबोचा, जमकर की पिटाई; पुलिस पूछताछ में बताया- पत्नी हो चुकी है फरार, मजदूरी कर करता है बच्चों का पोषण


मुजफ्फरपुर जिले में एक पिता चंद पैसों की खातिर अपने दो मासूमों को बेचने पहुंच गया। घटना मंगलवार की है। मिठनपुरा थाना क्षेत्र स्थित रेड लाइट एरिया में पिता दलालों के साथ डील कर रहा था। तभी नर्तकियों के कान तक ये बात पहुंच गई। उन्होंने स्थानीय लोगों को इसकी सूचना दी। जिसके बाद लोगों ने उस दबोच लिया और जमकर पिटाई कर दी। हल्ला-हंगामा सुन काफी संख्या में भीड़ जुट गई। पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपित को भीड़ की चुंगल से छुड़ाकर हिरासत में ले लिया। पुलिस दोनों बच्चों को भी थाना लेकर चली गई।

आरोपित ने कहा- गलत आरोप लगाकर लोगों ने पीटा
आरोपित हरेंद्र ने पूछताछ में बताया कि वह अहियापुर निवासी है। उसकी पत्नी उसे छोड़कर भाग गई थी। दोनों बच्चों की जिम्मेदारी उसके सिर पर आ गई है। वह मेहनत मजदूरी करता है। बच्चों को लेकर वह रेड लाइट एरिया में एक व्यक्ति के यहां बकाया पैसा वसूलने गया था। तभी स्थानीय लोगों ने गलत आरोप लगाकर उसे पकड़ लिया और मारपीट करने लगे।
थानेदार भगीरथ प्रसाद भी रुपए वसूली किए जाने की बात बता रहे हैं। हालांकि, स्थानीय लोगों व नर्तकियों ने भी ASI अजमातुल्लाह खान को बताया था कि वह अपने दोनों बच्चों को बेचने पहुंचा था।

आरोपित की एक बेटी और एक बेटा है
आरोपित हरेंद्र को एक बेटी और एक बेटा है। जिसकी उम्र करीब 6 और 5 साल आकी गई है। दोनों को फिलहाल थाना पर रखा गया है। चाइल्ड लाइन से पुलिस संपर्क साधने में लगी है। थानेदार का कहना है कि किसी ने अब तक लिखित शिकायत भी नहीं दर्ज कराई है। पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News