Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS/सांप के डसने से मृत 2 बच्चों के शव को नदी में बहाया,13 महीने बाद जिंदा होने की मिली जानकारी, और फिर... - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, October 4, 2021

BIHAR NEWS/सांप के डसने से मृत 2 बच्चों के शव को नदी में बहाया,13 महीने बाद जिंदा होने की मिली जानकारी, और फिर...


बिहार में सर्पदंश का हैरान करने वाला मामला आया सामने (सांकेतिक फोटो)

भागलपुर जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है.
जिला पुलिस के पास एक अजीबोगरीब मामला आया है जिसमें दो बच्चों को सांप ने डस लिया और उन्हें मृत जानते हुए नदी में बहा दिया गया था. लेकिन लंबे समय के बाद अब दोनों के परिजनों को फोन आता है कि उनका बच्चा जिंदा है. बच्चों को खोजने के लिए अब पुलिस की मदद ली जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भागलपुर जिले के नवगछिया में दो बच्चों को सांप ने डस लिया. दावा है कि दोनों की मौत हो गयी थी. जिसके बाद उनका दाह संस्कार ना करते हुए दोनों को नदी में बहा दिया गया था. घटना करीब एक महीने पहले की बतायी जा रही है. वहीं अब उनके परिजन भागलपुर डीआईजी के पास पहुंचे हैं. उनका दावा है कि एक फोन बंगाल से आया और बताया गया कि उनका बच्चा जिंदा है. लेकिन उसके बाद उस नंबर से संपर्क नहीं हो पा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रंगरा और परबत्ता थाना क्षेत्र के उन दोनों बच्चों की उम्र 6 और 11 साल बताई जा रही है. दोनों बच्चों की मां ने डीआईजी को आवेदन दिया है और बच्चों को खोजने में मदद की गुहार लगाई है. बताया जा रहा है कि एक बच्चे को इसी साल अप्रैल 2021 में सांप ने काटा था जबकि दूसरे बच्चे के साथ पिछले साल अगस्त में सर्पदंश की घटना हुई थी. दोनों को नदी में बहाया गया था.

दोनों का कहना है कि बंगाल से किसी शख्स ने फोन किया व्हाट्स पर वाइस रिकॉर्डिंग भेजे और वीडियो कॉल भी किया है. जिसमें दोनों बच्चों के जिंदा होने की पुष्टि भी हुइ है. बच्चों के माता-पिता का कहना है कि उस नंबर पर अब फोन नहीं लग रहा है और बच्चों को खोजने में परेशानी हो रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भागलपुर डीआईजी ने नवगछिया एसपी को खुद इस मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है.

Followers

MGID

Koshi Live News