Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR CRIME/ गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहे शख्स को मारी पांच गोलियां, मौके पर हुई मौत - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, October 5, 2021

BIHAR CRIME/ गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहे शख्स को मारी पांच गोलियां, मौके पर हुई मौत


पटना. राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है, आए दिन अपराधियों द्वारा आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला सिटी (Patna City News) इलाके का है जहां खाजेकला थाना क्षेत्र के काठ का पुल सुदर्शन पद में दिनदहाड़े हथियारबंद बाइक सवार अपराधियों ने बाइक सवार एक युवक को एक के बाद एक कर पांच गोली मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत (Murder) हो गई. आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
दिनदहाड़े युवक की हुई हत्या की सूचना मिलते ही पटना सिटी डीएसपी समेत विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई. पुलिस ने घटनास्थल से 3 खोखा भी बरामद किया है. मृतक की पहचान मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के मंसाराम अखाड़ा मोहल्ला निवासी प्रमोद कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि प्रमोद बाइक पर सवार होकर खाजेकला स्थित अपनी प्रेमिका के घर जा रहा था, इसी दौरान पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान अपराधियों ने उसे 5 गोली मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

युवक की हत्या का कारण प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है. बताया जाता है कि शादीशुदा प्रमोद कुमार का शादीशुदा एक महिला के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था, और वह पिछले कुछ महीनों से अपनी पत्नी से अलग होकर अपनी प्रेमिका के साथ खाजेकला थाना क्षेत्र स्थित एक घर में रह रहा था. मृतक के बड़े भाई ओमप्रकाश ने प्रेमिका के पति और उसके भाई पर ही हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए पुलिस प्रशासन से कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई है.

मौके पर मौजूद मृतक की प्रेमिका ने इस मामले में कुछ भी बताने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया है. प्रेमिका रानी कुमार का कहना था कि गंभीर हालत में प्रेमी के सड़क पर पड़े रहने के बाद वह उसे लेकर एनएमसीएच आई है. पूरे मामले में पटना सिटी डीएसपी अमित शरण ने प्रेम-प्रसंग में हत्या किए जाने की आशंका जाहिर करते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस हत्याकांड से जुड़े सभी बिंदुओं पर गहन छानबीन में जुटी है. दिनदहाड़े युवक की हुई इस हत्या से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई है.

Followers

MGID

Koshi Live News