Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR CRIME/शादी तय होने पर युवक-युवती की बढ़ी दोस्ती, टूटी शादी तो अश्लील तस्वीर वायरल - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, October 3, 2021

BIHAR CRIME/शादी तय होने पर युवक-युवती की बढ़ी दोस्ती, टूटी शादी तो अश्लील तस्वीर वायरल


पश्चिम चंपारण (बगहा),
चौतरवा थाने की पुलिस ने बेतिया के शनिचरी थाना क्षेत्र में छापेमारी कर इंटरनेट मीडिया पर एक युवती का अश्लील फोटो वायरल करने वाले युवक मनोज कुमार को गिरफ्तार कर रविवार को न्यायिक हिरासत भेज दिया। बगहा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार युवक उक्त थाने के भिखमपुर सेनवरिया निवासी है। जिसके द्वारा चौतरवा थाने के एक गांव की युवती का अश्लील फोटो वायरल किया गया था। जिसके बाद युवती की मां के द्वारा चौतरवा थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराते हुए चार लोगों को नामजद किया गया।

कुछ माह पहले उक्त युवती की शादी आरोपित युवक के साथ तय हुई थी। जिसके बाद युवक-युवती आपस में फोन से संपर्क में थे। कुछ दिन बाद दोनों परिवार के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और शादी टूट गई। जिसके बाद आरोपित मनोज ने युवती की कई तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसकी जानकारी होने के बाद युवती के स्वजन ने उसे फोटो को हटाने की बात कही लेकिन युवक के द्वारा फोन पर गाली-गलौज किया जाने लगा। जिसके बाद युवती की मां चौतरवा थाने में युवक सहित चार लोगों को आईटी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करा दी।

पुलिस जांच में पाया गया कि युवती अभी नाबालिग है जिसके बाद सभी लोगों पर पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू हुई। जिसके बाद चौतरवा थाने की पुलिस नामजद लोगों की खोज शुरू कर दी तो सभी लोग घर छोड़ फरार चलने लगे। शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि मनोज कुमार को घर पर देखा गया। जिसके बाद वहां छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Followers

MGID

Koshi Live News