Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR CRIME NEWS/बड़ी वारदात, HDFC बैंक का एटीएम उखाड़कर स्‍कार्पियो से ले गए शातिर बदमाश - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Thursday, October 21, 2021

BIHAR CRIME NEWS/बड़ी वारदात, HDFC बैंक का एटीएम उखाड़कर स्‍कार्पियो से ले गए शातिर बदमाश


फुलवारीशरीफ (पटना), संवाद सूत्र। फुलवारीशरीफ थाने के गुलिस्तान मोहल्ले में स्थित एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) की एटीएम उखाड़कर बदमाश चंपत हो गए। ऊपर का स्‍क्रीन और कुछ हिस्‍सा वहीं फेंक दिया।

अनुमान है कि कैश बाक्‍स में काफी रुपये थे। हालांकि, इसका स्‍पष्‍ट पता जांच-पड़ताल के बाद ही चलेगा। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। एटीएम उखाड़ने वाले शातिर स्‍कार्पि‍यो से आए थे। शोर मचाने के बावजूद वे पैसे का बक्‍सा लेकर भागने में सफल रहे।

मकान मालिक मचाते रहे शोर, फरार होने में सफल रहे चोर

बताया जाता है कि गुलिस्‍तान मोहल्‍ले में एक मकान में बैंक की एटीएम है। रात में स्‍कार्पियो से पहुंचे बदमाशों ने एटीएम को उखाड़ लिया। इस बीच मकान मालिक की नींद खुली। उन्‍होंने झांककर देखा तो नीचे स्‍कार्पियो में बदमाश बक्‍सा लोड कर रहे थे। उन्‍होंने शोर मचाया। लेकिन तब तक बदमाश वहां से फरार हो गए। उन्‍होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। थोड़ी देर में पुलिस पहुंची। बदमाशों के भागने की दिशा में भी छानबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला। एटीएम के कुछ हिस्‍से घटनास्‍थल पर फेंके हुए थे। घटना की सूचना बैंक अधिकारियों के साथ ही कैश डालने वाली एजेंसी को दे दी गई है। उनके आने के बाद पता चलेगा कि कैश बाक्‍स में कितने रुपये थे।

शातिरों को एटीएम की पूरी जानकारी

बता दें कि बिहार के कई जिलों में इन दिनों बैंक और एटीएम शातिरों का साफ्ट टारगेट बन गए हैं। कई जिलों में बैंक लूट की घटनाएं हो चुकी हैं। लेकिन एटीएम के कैश बाक्‍स को उखाड़ ले जाना, पुलिस के लिए चिंता का विषय है। जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया है, स्‍पष्‍ट है कि शातिरों को एटीएम की पूरी जानकारी होगी। वे पूरी तैयारी के साथ आए थे। सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को अनुसंधान में सहायता मिल सकती है। हद तो यह कि राष्‍ट्रपति के आगमन के मद्देनजर अभी राजधानी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम है। बावजूद इस तरह की घटना कई सवाल खड़े करती है।

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News