Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR CRIME/शराब के नशे में धुत चौकीदारों ने बार बालाओं संग की रेप की कोशिश, FIR दर्ज - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, October 13, 2021

BIHAR CRIME/शराब के नशे में धुत चौकीदारों ने बार बालाओं संग की रेप की कोशिश, FIR दर्ज


गोपालगंज. बिहार में एक बार फिर से खाकी पर सवाल खड़े हुए हैं. मामला गोपालगंज (Gopalganj) से जुड़ा है जहां शराब के नशे में धुत तीन चौकीदारों ने न केवल शराब पी बल्कि शराब के नशे में ही ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली बार बालाओं के साथ रेप (Rape) करने की भी कोशिश की.
पीड़ित युवतियों ने महिला थाना में बैकुंठपुर के तीन चौकीदार के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई है. इस संगीन मामले में एसपी ने त्वरित कार्रवाई की है. एसपी ने महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं साथ ही सदर एसडीपीओ को जांच के आदेश भी दिए हैं.

मामला बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीगंज बाजार का है. बताया जाता है कि लक्ष्मीगंज बाजार में एक ऑर्केस्ट्रा संचालक के घर में घुसकर बैकुंठपुर थाना के 3 चौकीदारों ने बदसलूकी करने की कोशिश की. तीनों चौकीदार शराब के नशे में धुत थे और उन्होंने बार बालाओं से शराब के नशे में जबरन दुष्कर्म करने की कोशिश की. बाद में ऑर्केस्ट्रा संचालक और पीड़ित युवतियों के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हुए तब तीनो आरोपी चौकीदार मौके से भागने में सफल हो गए.

आरोप है कि जब युवतियों ने जबरन छेड़खानी का विरोध किया तब आर्केस्ट्रा संचालक की चौकीदारों ने बेरहमी से पिटाई कर दी. बेरहमी से पिटाई से घायल संचालक को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़ित युवतियों की गुहार पर एसपी ने महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए. एसपी के निर्देश पर महिला थाने में लिखित शिकायत दर्ज कर ली गया है.

गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार ने कहा कि इस मामले में सदर एसडीपीओ को जांच के आदेश दिए गए हैं. सदर एसडीपीओ 24 घंटे में मामले की जांच कर उन्हें रिपोर्ट सौंपेंगे. मामले में दोषी पाए जाने पर तीनों आरोपी चैकीदारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बहराल घटना के बाद से ऑर्केस्ट्रा संचालक और पीड़ित युवतियां दहशत में हैं.

Followers

MGID

Koshi Live News