Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR/गोली से घायल पटना की मॉडल की मौत:बदमाशों ने 12 अक्टूबर की रात मारी थी गोली, पटना के IGIMS में चल रहा था इलाज - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Sunday, October 17, 2021

BIHAR/गोली से घायल पटना की मॉडल की मौत:बदमाशों ने 12 अक्टूबर की रात मारी थी गोली, पटना के IGIMS में चल रहा था इलाज


पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के रामनगरी बसंत कॉलोनी में बदमाशों की गोली से घायल मॉडल की रविवार सुबह मौत हो गई है। बदमाशों ने प्रेम प्रसंग में 12 अक्टूबर की रात मॉडल अनीता देवी उर्फ मोना राय को गोली मारी थी। घटना के बाद से वह इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (IGIMS) में भर्ती थी।

इस मामले में अब तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। घटना का कोई सुराग नहीं लग सका है।

बेटी के सामने बदमाशों ने मारी थी गोली

राजीव नगर थाना क्षेत्र के रामनगरी बसंत कॉलोनी की रहने वाली 36 साल की अनीता देवी उर्फ मोना राय सुमन कुमार की पत्नी थीं। वह मॉडल थीं और इस क्षेत्र में कई मेडल भी जीते थे। बदमाशों ने अनीता को उनकी 12 साल की बेटी के सामने कमर में गोली मारी थी। घटना उस वक्त हुई जब वे मंदिर से स्कूटी से घर पहुंची थीं। मॉडल 2020 में मिसेज बिहार की प्रतिभागी रहीं हैं। सुमन फोटो कॉपी की दुकान चलाते हैं।

सुबह 4 बजे हुई मौत

राजीव नगर थानेदार सरोज ने अनीता की मौत की पुष्टि की है। उनका कहना है कि इलाज के लिए उसे IGIMS में भर्ती कराया गया था। उनकी रविवार की सुबह 4 बजे मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही कोई नतीजा सामने आएगा।

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News