Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा में 4 दिनों से लापता युवक को मिला शव:ज्वेलरी दुकान में था कारिगर, परिजनों ने लगाया आरोप- दुकानदार ने करा दी हत्या - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Saturday, October 30, 2021

मधेपुरा में 4 दिनों से लापता युवक को मिला शव:ज्वेलरी दुकान में था कारिगर, परिजनों ने लगाया आरोप- दुकानदार ने करा दी हत्या


मधेपुरा सदर अनुमंडल के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर वार्ड नंबर 7 में बीते मंगलवार से लापता पप्पू स्वर्णकार का शव सड़े-गले अवस्था में मिला। पप्पू जिसकी दुकान पर काम करता था उसी ने उसे बीते मंगलवार की रात फोन कर बुलाया था तब से पप्पू गायब था। परिवार वाले उसकी खोजबीन में लगे थे, लेकिन शनिवार को पप्पू का शव उसके घर से 200 मीटर की दूरी पर बांसबारी में सड़ी गली अवस्था में मिला।

शव मिलने के बाद परिवार वाले और ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ गया और हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रामपुर में मधेपुरा-पूर्णिया मुख्य मार्ग NH-107 को जाम कर दिया गया। इसकी वजह से सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई।

पप्पू की मां ने बताया कि वह गांव के ही राजेंद्र यादव के बेटे दीपक के पास सोना-चांदी के जेवरात बनाता था। दीपक ने हिसाब कर कुछ पैसे पप्पू पर उधार बताया। उसे देने का दबाव बनाने लगा। कुछ दिन पहले दीपक पप्पू की बाइक भी उठा कर अपने घर ले गया। दीपक ने उसे कहा कि वह अपना किडनी बेच कर भी हो तो पैसा लौटा दे, नहीं तो करंट लगा कर उसकी हत्या कर देगा। मंगलवार की रात उसे दीपक ने फोन कर बुलाया और उसकी हत्या कर शव को फैंक दिया।

वहीं, कुछ ग्रामीण बताते हैं कि दीपक सोना-चांदी का अवैध कारोबार करता है। वह अपने घर कुछ कारीगरों से जेवर आदि बनवा कर दुकानों में स्पलाई करता है। वहीं, इस संबंध में SDPO अजय नारयण यादव ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। परिजनों के आवेदन के पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News