Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा में अखबार विक्रेता को पुरानी रंजिश में मारी गोली:सर को छूते हुए निकली गोली, जुलाई 2020 में चाचा की पीट-पीटकर हत्या मामले में सूचक था पीड़ित - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, October 10, 2021

मधेपुरा में अखबार विक्रेता को पुरानी रंजिश में मारी गोली:सर को छूते हुए निकली गोली, जुलाई 2020 में चाचा की पीट-पीटकर हत्या मामले में सूचक था पीड़ित


मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत भर्राही ओपी के बुधमा में एक युवक को बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोली मार दी, जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि युवक मुकेश कुमार अखबार विक्रेता है और आज शाम बुधमा हाट से घरेलू सामान लेकर बाईक से अपने घर जा रहा था। इसी बीच बाइक सवार तीन अपराधी आए और उसके ऊपर गोली चला दिया। गोली सर को छूते हुए आरपार हो गयी। गंभीर हालत में उसे मधेपुरा सदर अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

मुकेश ने इस गोली कांड को अपने चाचा की हत्या से जोड़ते हुए बताया कि गांव के दबंगों ने जुलाई 2020 में चाचा की पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में अधिकांश आरोपी को बरी कर दिया था जिस वजह से हम लोगों पर केस उठाने का दबाब था। आज उसी के हमलावरों ने अकेला पा कर भदोल कब्रिस्तान के पास हमें घेर लिया और अकेला पाकर गोली चला दिया।

गोली सर को छूते हुए निकल गयी। इस दौरान मैं अपनी बाइक छोड़ कर खेत होते हुए बस्ती पर गया, जहां से पुलिस इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया। उसने गांव के ही अरुण यादव के पुत्र दीपेश पर गोली मारने का आरोप लगाया।

Followers

MGID

Koshi Live News