Koshi Live-कोशी लाइव सहरसा में आपसी विवाद में मारी गोली:गोली लगने से 15 साल का किशोर घायल, अस्पताल में ग्रामीणों ने कराया भर्ती, गांव के ही शख्स पर गोली मारने का आरोप - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, October 6, 2021

सहरसा में आपसी विवाद में मारी गोली:गोली लगने से 15 साल का किशोर घायल, अस्पताल में ग्रामीणों ने कराया भर्ती, गांव के ही शख्स पर गोली मारने का आरोप


सहरसा के सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र के भवड़ा गांव में आपसी विवाद में 15 वर्षीय लड़के को गोली मारकर घायल किए जाने का मामला सामने आया है। गोली से घायल सौरभ कुमार के परिजनों ने गांव के ही मनोज यादव पर गोली मारने का आरोप लगाया है। बताया कि खजुराहा पंचायत के भवड़ा गांव निवासी सुरेन्द्र यादव के पुत्र घायल सौरभ कुमार के मामा विरेन्द्र यादव से एक दिन पूर्व मनोज यादव का विवाद हुआ था।

बुधवार की सुबह आपस मे बातचीत कर मामला सुलझाया जा रहा था। इसी दौरान बात बिगड़ गई। दोनों पक्षों में मारपीट की स्थिति उत्पन्न हो गई। और इसी दौरान मनोज यादव ने गोली चला दी। जो सौरभ के सिर के ऊपरी हिस्से को लगते हुए निकल गई। आनन फानन में घायल सौरभ को ईलाज हेतु सोनवर्षा राज पीएचसी लाया गया।

सहरसा पीएचसी से चिकित्सक ने घायल को सहरसा रेफर कर दिया है। हालांकि, इस बाबत थानाध्यक्ष ने बताया कि गोली लगने से घायल होने की बात स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। घायल को चिकित्सीय इलाज के लिए सहरसा ले जाया गया है।

Followers

MGID

Koshi Live News