Koshi Live-कोशी लाइव सहरसा में चिकित्सक के घर में भीषण चोरी:चोरों ने गेट तोड़कर घर में रखे गोदरेज पर किया हाथ साफ; जेबरात, नकदी, लैपटॉप, टैब सहित 15 से 20 लाख तक के समान ले उड़े - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, October 9, 2021

सहरसा में चिकित्सक के घर में भीषण चोरी:चोरों ने गेट तोड़कर घर में रखे गोदरेज पर किया हाथ साफ; जेबरात, नकदी, लैपटॉप, टैब सहित 15 से 20 लाख तक के समान ले उड़े


सहरसा के बैजनाथपुर स्थित वास्तु विहार कैंपस के यमुना अपार्टमेंट में शुक्रवार रात चोरों ने सिमरी बख्तियारपुर के चपराम कोठी APHC में पदस्थापित चिकित्सक डॉ विजय के घर को निशाना बनाया। चोरों ने गेट तोड़ घर में रखें गोदरेज से जेबरात, नकदी, लैपटॉप, टैब सहित 15 से 20 लाख तक के समान की चोरी कर ली। वहीं सुबह जगने पर जब गृहस्वामी को पता चला की उसके घर मे भीषण चोरी हुई हैं। तो पीड़ित ने तत्काल आसपास के लोगों को सूचना देते हुए बैजनाथपुर पुलिस शिविर प्रभारी को इस बात की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस तत्काल तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर तफ्तीश करना शुरू कर दिया।

घटना के बावत पीड़ित चिकित्सक डॉ विजय कुमार ने बताया कि बीती रात उनके घर मे चोरों ने घटना को अंजाम दिया। सुबह सोकर उठने पर चोरी की घटना का पता चला। जिसके बाद तत्काल बैजनाथपुर पुलिस शिविर प्रभारी को सूचित किया।

वहीं उन्होंने बताया कि मेरे घर का ग्रिल तोड़कर चोरों ने घर मे प्रवेश किया। फिर घर मे रखे गोदरेज को तोड़कर उसमें रखे 15 तोला सोने का जेबरात, लैपटॉप, बच्चों का टैब, एक लाख नकद रुपैया सहित अन्य कई महत्वपूर्ण समान लेकर फरार हो गया। जिसकी कुल कीमत लगभग 15 से 20 लाख के करीब होगी।

वहीं इस बावत बैजनाथपुर पुलिस शिविर प्रभारी मुजीबुर्रहमान से पूछा तो उन्होंने कहा कि वास्तु विहार परिसर स्थित यमुना अपार्टमेंट में रह रहे चिकित्सक के घर मे चोरों ने घटना को अंजाम दिया है। सूचना पर घटनास्थल पहुंचकर तफ्तीश कर अग्रतर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।

Followers

MGID

Koshi Live News