Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS/सीमा विवाद में फंसा माइक्रो फाइनेंस कर्मी से 20 लाख लूट का प्रकरण - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, September 15, 2021

SAHARSA NEWS/सीमा विवाद में फंसा माइक्रो फाइनेंस कर्मी से 20 लाख लूट का प्रकरण


सहरसा। फिनो पेमेंट बैंक के डिस्ट्रीब्यूटर मसीहउज्जमा से रविवार को हुए 20 लाख रुपये के लूट का मामला सीमा विवाद में फंस गया है। इस मामले में न तो जलई ओपी और न ही दरभंगा जिला के जमालपुर थाना में ही मामला दर्ज हो पाया है। इधर पीड़ित परेशान है।

पीड़ित मसीहउज्जमा सहरसा के वार्ड नंबर 22 स्थित अलीनगर का निवासी है। उसने ओपी में दिए अपने आवेदन में जलई ओपी क्षेत्र के बघवा के समीप घटना घटित होने का दावा किया गया है। कहा गया है कि वो अपने सीएसपी संचालकों को पेंमेंट देने के उद्देश्य से रविवार कीसुबह सात बजे सहरसा के रिफ्यूजी चौक से बस पर सवार होकर बघवा पहुंचे। उनके बस से उतरते ही अपाचे बाइक (बीआर 34 आर 5587) पर सवार तीन युवक भी वहां पहुंच गए। बदमाश हथियार का भय दिखाकर रुपयों से भरा बैग छीनकर फायरिग करते हुए दरभंगा की ओर भाग निकले। उनके द्वारा जब शोर मचाया गया तो स्थानीय लोगों की भीड़ वहां एकत्रित हो गई और स्थानीय ग्रामीणों द्वारा दो मोटरसाइकिल से बदमाशों का पीछा किया गया जिनके द्वारा ग्रामीणों को फोन से सूचना देकर जमालपुर थाना द्वारा बदमाशों की बाइक पकड़े जाने की सूचना दी गई। वहीं इस घटना की सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ संतोष कुमार भी जलई ओपी अध्यक्ष के साथ घटना की जांच करने पहुंचे और घटना को जमालपुर थाना क्षेत्र का बतलाया।



क्या कहते हैं ओपी अध्यक्ष

----

इस संबंध में जलई ओपी अध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि पीड़ित द्वारा जलई ओपी एवं जमालपुर थाना दोनों ही जगह आवेदन दिया गया है। बदमाश की बाइक जमालपुर के ठैगा गांव के समक्ष जमालपुर पुलिस द्वारा पकड़ी गई। बदमाश उसी गांव से होकर भागने में सफल हुए। पेमेंट बैंक का सीएसपी दरभंगा जिला के झगरूआ सहित उसी क्षेत्र के आसपास के गांव में है। जहां आवेदक राशि पहुंचाने जा रहा था। वैसे आवेदन के आलोक में जांच की जा रही है।

----

क्या कहते हैं एसडीपीओ

---

एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि घटना क्षेत्र जलई ओपी क्षेत्र से आगे जमालपुर में है। पीड़ित की शिकायत पर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया परंतु, वहां न तो लोगों ने फायरिग की बात कही और न ही किसी लूट की बात बताई। घटना जमालपुर थाना क्षेत्र में है और जमालपुर थाना क्षेत्र में ही बदमाशों की बाइक भी पकड़ी गई है।

Followers

MGID

Koshi Live News