Koshi Live-कोशी लाइव Bihar News: रेलवे ट्रैक पर 'हीरो' बनकर बाइक दौड़ा रहे थे दो युवक, पीछे से पहुंच गई ट्रेन, पड़े लेने के देने - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, September 15, 2021

Bihar News: रेलवे ट्रैक पर 'हीरो' बनकर बाइक दौड़ा रहे थे दो युवक, पीछे से पहुंच गई ट्रेन, पड़े लेने के देने


Bike Stunt: यह पूरी घटना बक्सर जिले के चौसा की है. रेलवे ट्रैक पर ही दो युवक बाइक चला रहे थे. ट्रेन को देखकर लोगों ने शोर मचाया जिसके कारण दोनों की जान बच सकी.
बक्सरः युवाओं को अक्सर बाइक के साथ स्टंट (Bike Stunt) करने में मजा आता है. कभी मोहल्ले में तो कभी हाईवे पर स्टंट करते दिख जाएंगे. बक्सर में बीते सोमवार को एक ऐसा ही दृष्य सामने आया. दो युवकों को इतनी जल्दी थी कि गुमटी बंद होने की वजह से वो सड़क को छोड़कर रेलवे ट्रैक पर ही बाइक लेकर दौड़ गए. इस दौरान पीछे से एक ट्रेन आ गई. दोनों युवकों जब इसकी खबर हुई तो उनके होश उड़ गए. हालांकि शुक्र की बात है कि दोनों युवकों को कुछ हुआ नहीं, लेकिन उनकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई.


यह पूरी घटना बक्सर के चौसा का है. रेलवे ट्रैक पर ही दो युवक बाइक चला रहे थे. पीछे से ट्रेन आती देख लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. लोगों की आवाज सुनकर बाइक छोड़ दोनों युवक कूद गए. तेज रफ्तार में आ रही ट्रेन से ट्रैक पर पड़ी बाइक के परखच्चे उड़ गए. दूर-दूर तक जाकर रेलवे ट्रैक के आसपास पार्ट-पूर्जा बिखर गया.


सड़क निर्माण के कारण बंद थी गुमटी


दरअसल, चौसा गुमटी के 78ए गेट के ट्रैक के बीच वाहनों के आराम से गुजरने के लिए पिछले दो दिनों से सड़क निर्माण का कार्य जारी है. वहां सड़क निर्माण के दौरान वाहनों को आने-जाने से रोकने के लिए रेलवे गुमटी को बंद कर दी जाती है. ट्रैक पर काम के बीच रुक-रुककर सड़क पर वाहनों की ज्यादा संख्या हो जाने पर गेट खोलकर उन्हें पार कराया जाता है.


सोमवार की सुबह करीब 10 बजे रेलवे फाटक बंद होने से सड़क पर वाहनों के खड़ा होते ही बक्सर की ओर से एक बाइक पर सवार दो युवक पहुंचे. फाटक बंद होने के बाद भी किसी तरह गेट के समीप पहुंच गए. गेट बंद होता देख उसके बगल पतले रास्ते से किसी तरह अपनी बाइक को पार कराने के बाद दोनों युवकों ने ट्रैक पर ही स्टेशन की ओर अपनी बाइक दौड़ा दी. इतने में चौसा स्टेशन के बीच पहुंचते ही ग्रामीणों ने ट्रेन आने पर शोर मचाना शुरू कर दिया जिससे जान बची. घटना के बाद मौके पर पहुंची रेल पुलिस ने नंबर प्लेट के आधार पर कार्रवाई के लिए जुट गई है. नंबर से पता चला कि गाड़ी जिले के डुमरी निवासी किसी विजय कुमार प्रसाद की है. दोनों युवकों की पहचान नहीं हुई है.

Followers

MGID

Koshi Live News