Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR DESK:लालू के बेटे तेजप्रताप ने खोली अगरबत्‍ती की कंपनी, कर्मचारी ने ही लगाया चूना - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, September 15, 2021

BIHAR DESK:लालू के बेटे तेजप्रताप ने खोली अगरबत्‍ती की कंपनी, कर्मचारी ने ही लगाया चूना

Patna: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) के बड़े बेटे और आरजेडी विधायक तेज प्रताप यादव (Tejpratap yadav) हमेशा अपने अंदाज और बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं.

तेजप्रताप राजनीति के साथ अगरबत्‍ती के कारोबारी भी बन गए हैं. लेकिन, इस बीच एक खबर है कि तेजप्रताप यादव अपने ही एक कर्मचारी के फ्रॉड के शिकार हो गए हैं.

उन्होंने अपनी कंपनी में काम करने वाले एक कर्मचारी पर धोखाथड़ी (Fraud) का आरोप लगाया है. तेज प्रताप ने पटना (Patna) के श्रीकृष्णा पुरी थाने के थानाध्यक्ष को पत्र लिखकर इसकी शिकायत की है. साथ ही उन्होंने आरोपी कर्मचारी आशीष रंजन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

वहीं, आरजेडी नेता ने मंगलवार को पटना के एसके पुरी थानाध्यक्ष को पत्र में लिखा है. अपने पत्र में तेजप्रताप ने लिखा, 'आपको सूचित करना है कि आशीष रंजन जिसका मोबाइल नंबर 9065266995 है. मेरे यहां अगरबत्‍ती के लिए मार्केटिंग का काम देखता है. ऐसे में आज आशीष रंजन ने फ्रॉड कर बिना मेरे अनुमति के अपने अकाउंट में 71,000 रुपया ट्रांसफर कर लिया है. यह पैसा मेरे कंपनी एलआर अगरबत्‍ती के (LR Radha Krishna Agarbatti) के Account में जाना था लेकिन उसने अपने निजी अकाउंट में ट्रांसफर करवा लिया अत: आशीष रंजन के विरुद्ध तत्काल कानूनी कार्रवाई की जाए.'


बता दें कि इसी साल जुलाई महीने में तेज प्रताप यादव ने अगरबत्ती बनाने और बेचने का काम शुरू किया था. तेजप्रताप ने अपने बिजनेस की शुरुआत काफी तैयारी के साथ की है. इसके लिए उसने न सिर्फ अपना शोरूम बनाया था बल्कि मार्केटिंग के लिए भी एक पूरी टीम तैयार कर लिया है.

तेजप्रताप की यह कंपनी किसी बड़े मार्केट प्लेस या ब‍िल्डिंग में नहीं, बल्कि पटना और दानापुर के लालू खटाल में है. इसी खटाल में अगरबत्‍ती का निर्माण कर बेचने का काम तेजप्रताप करते हैं.

Followers

MGID

Koshi Live News