Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS/सहरसा:हर्ष फायरिग में जख्मी डीजे के लाइटमैन की हुई मौत - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, June 17, 2021

SAHARSA NEWS/सहरसा:हर्ष फायरिग में जख्मी डीजे के लाइटमैन की हुई मौत


सहरसा। थाना थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव में 24 अप्रैल की रात शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिग में गोली लगने से जख्मी डीजे के लाइटमैन 28 वर्षीय अमलेश यादव की मौत इलाज के दौरान बुधवार को हो गई।

मालूम हो कि शाहपुर गांव के निवासी विजय झा की पुत्री की शादी थी। रात करीब एक बजे डीजे के गानों पर नाच रहे शाहपुर के पैक्स अध्यक्ष शशिकांत यादव का पुत्र दिवाकर यादव ने फायरिग की जो लाइटमैन को लग गयी। जख्मी अमलेश को इलाज हेतु सोनवर्षाराज पीएचसी लाया गया, जहां से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। बाद में उसे निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। इस मामले में अबतक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।


अबतक पकड़ में नहीं आया है आरोपित

----

सोनवर्षाराज: साहपुर पंचायत स्थित नवटोलिया गांव वार्ड नंबर एक में एक माह पूर्व 50 वर्षीय बैधनाथ यादव की भूमि विवाद में हुई हत्या के मामले में अबतक पुलिस आरोपितों को नहीं पकड़ सकी है।

जानकारी के अनुसार, बैधनाथ यादव अपने निजी जमीन में फूस का घर बना रहे थे। उसी दौरान पड़ोस के कुंदन यादव, चंदेश्वरी यादव, दिलखुश यादव, संजन देवी सहित परिवार के अन्य सदस्य ने उनके साथ गाली गलोज एवं मारपीट की जिसमें वो गंभीर रूप से जख्मी हो गये। उनकी मौत इलाज के दौरान हो गई थी। बैधनाथ की पत्नी केली देवी ने थाने में मामला दर्ज कराया था लेकिन पुलिस द्वारा अबतक उक्त दोनों मामले में अभी तक आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

Followers

MGID

Koshi Live News