Koshi Live-कोशी लाइव बिहार में रिश्ता शर्मसार:भतीजी के साथ अवैध संबध में साला ने जीजा को खंती से पीट-पीटकर मार डाला; एक आरोपी गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, June 26, 2021

बिहार में रिश्ता शर्मसार:भतीजी के साथ अवैध संबध में साला ने जीजा को खंती से पीट-पीटकर मार डाला; एक आरोपी गिरफ्तार


गॉगल्स में जितेंद्र की फाइल फोटो

नालंदा के थरथरी थाना इलाके के अमेरा गांव में अवैध संबध में एक साला ने अपने जीजा की खंती से पीट पीट कर हत्या कर दी। मृतक की पहचान थरथरी थाना क्षेत्र के बासडीह निवासी स्व कृष्ण प्रसाद के पुत्र जितेंद्र कुमार (35 वर्ष) के रूप में की गई है। सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और एक आरोपी मुकेश राम को गिरफ्तार कर लिया।

मृतक के भाई रवि कुमार ने बताया कि 11 साल पहले उसके भाई की शादी हुई थी। ससुराल में इकलौती पुत्री होने के कारण वह घरजमाई बन कर वहीं बस गया। कुछ महीने पहले उसे भी पता चला था कि उसके भाई का चचेरी भतीजी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके बाद उसने जितेंद्र कुमार को समझाने की कोशिश भी की थी, लेकिन वह नहीं मान रहा था। उसकी पत्नी ने दोनों को बहुत समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना।

इधर, इस बात की जानकारी जब चचेरे साला और पिता को हुई तो शुक्रवार देर रात उसे बुलाकर धमकी देते हुए अपनी बेटी से अलग रहने को कहा। इस पर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। इसी बीच गुस्से में आकर पास रखे लोहे की खंती से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई।

घटना की जानकारी मिलते ही थरथरी थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले गई। थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि भतीजी से अवैध संबंध में हत्या की बात बताई जा रही है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। एक आरोपित मुकेश राम को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि अभी तक लिखित आवेदन नहीं मिला है।

Followers

MGID

Koshi Live News