Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: पूर्णिया में स्टैंड बंदोबस्ती के दौरान हिंसक झड़प, दो गुटों को शांत कराने गई पुलिस को जमकर पीटा - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, June 26, 2021

बिहार: पूर्णिया में स्टैंड बंदोबस्ती के दौरान हिंसक झड़प, दो गुटों को शांत कराने गई पुलिस को जमकर पीटा


पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया जिले के बनमनखी में शुक्रवार को बस स्टैंड बंदोबस्ती के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प हो गई. सैरात बंदोबस्ती को लेकर दो गुटों में हुए झड़प की सूचना पाकर बनमनखी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन उग्र भीड़ ने पुलिस के साथ भी जमकर मारपीट की. मारपीट की इस घटना में एएसआई उमाकांत के सिर पर गंभीर चोट आई है, जबकि दो अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हैं.


नगर परिषद में चल रहा था बंदोबस्ती का डाक


दरअसल, बनमनखी नगर परिषद में बस स्टैंड और ई-रिक्शा कर वसूली का डाक चल रहा था. इसी दरमियान दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हो गई. इसी झड़प को शांत करने पहुंची पुलिस की पिटाई की गई. इधर, मामले को गंभीरता पूर्वक लेते हुए अनुमंडल पदाधिकारी नवनीत कुमार, एसडीपीओ विभास कुमार बनमनखी नगर परिषद पहुंचे, जहां नगर आयुक्त और थाना प्रभारी के साथ बैठकर उन्होंने घटना के संबंध में जानकारी ली और कार्रवाई शुरू कर दी.

ताकि उपद्रवियों को पकड़ा जा सके.


एसडीपीओ ने की घटना की पुष्टि


बनमनखी एसडीपीओ से जब एबीपी न्यूज ने फोन पर संपर्क साधा तो उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की बात स्वीकार की. उन्होंने बताया कि वो खुद मामले की जांच कर रहे हैं. जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि पुलिस की पिटाई किस वजह से हुई और कौन-कौन इस मामले में शामिल हैं.


डाक प्रक्रिया को किया गया स्थगित


घटना के तुरंत बाद नगर परिषद बनमनखी ने 25 और 26 जून को होने वाली इस डाक प्रक्रिया पर रोक लगाते हुए अगले आदेश तक स्थगित कर दिया है.


Followers

MGID

Koshi Live News