Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: थाने के चौकीदार ने रंगदारी के रूप में मांगा पेट्रोल, नहीं देने पर की हाथापाई, जान से मारने की दी धमकी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, June 23, 2021

बिहार: थाने के चौकीदार ने रंगदारी के रूप में मांगा पेट्रोल, नहीं देने पर की हाथापाई, जान से मारने की दी धमकी


इस संबंध में नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. दोषी जो भी होंगे, उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के टाउन थाने के चौकीदार की हरकत से पंप कारोबारी परेशान हैं. परेशानी इस बात की, कि हर रोज रंगदारी में चौकीदार को पेट्रोल चाहिए. ऐसा नहीं करने पर मारपीट करने का मामला सामने आया है. पंप मैनेजर की ओर से इस पूरे घटनाक्रम में सीसीटीवी का एक वीडियो भी जारी किया गया है, जिसमें चौकीदार की धक्का-मुक्की करने की गतिविधियां नजर आ रही हैं. फिलहाल पुलिस ने पंप मैनेजर की शिकायत पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

पंप मैनेजर ने लगाए गंभीर आरोप


नगर थाने के हनुमानगढ़ी सरेया मोहल्ले के निवासी पंप मैनेजर मुन्ना कुमार गुप्ता का आरोप है कि जादोपुर रोड में उनका 'आर्या पेट्रोलियम' चलता है. नगर परिषद के वार्ड तीन निवासी शम्भू यादव और नगर थाने के चौकीदार बीरेंद्र यादव 10-15 लोगों के साथ शराब पीकर पंप पर आते हैं. रंगदारी में पेट्रोल मांगते हैं और नहीं देने पर मारपीट और जान से मारने की धमकी देते हैं.


पीड़ित मैनेजर का आरोप है कि बीते 21 जून को सभी लोग सुबह 10 बजे पेट्रोल पंप पर पहुंचे और बाइक में मुफ्त में पेट्रोल लेने के लिए मारपीट शुरू कर दिया. पेट्रोल मुफ्त में नहीं देने के लिए तैयार हुआ तो पंप नहीं चलाने देने, लूटपाट कराने और हत्या की धमकी देकर चले गए. इस घटना के बाद दहशत में आकर पंप मैनेजर ने थाने में लिखित शिकायत की.


दोषी के खिलाफ कार्रवाई करेगी पुलिस


इस संबंध में नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. दोषी जो भी होंगे, उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी. उधर, सीसीटीवी में कैद वीडियो फुटेज को पंप मैनेजर की ओर से साक्ष्य के रूप में कार्रवाई के लिए पुलिस के वरीय अधिकारियों के पास भेजी गई है.

Followers

MGID

Koshi Live News