Koshi Live-कोशी लाइव बिहारः शादी के लिए स्कूल में युवती का भाई बन गया युवक, लड़की ने भी तार-तार कर दी मर्यादा - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, June 22, 2021

बिहारः शादी के लिए स्कूल में युवती का भाई बन गया युवक, लड़की ने भी तार-तार कर दी मर्यादा


संवाद सूत्र, इस्लामपुर (नालंदा) : बिहार में शादी की खबरें फिल्मी होती जा रही हैं। लाइट, कैमरा एक्शन सबकुछ हो रहा है। विवाह तोड़ने और रिश्ता पक्का करने को लेकर अपनाई जा रही तरकीब सुर्खियां बन रही हैं। नालंदा में विवाह में फोटो खिंचाने को लेकर दुल्हन के नाराज होने और शादी के बाद प्रेमिका की हत्या की खबरों के बीच अब फिर जिला चर्चा में आया है। जिले में शादी के लिए पहले तो लड़का स्कूल पहुंचकर लड़की का भाई बन गया फिर मंदिर में जाकर दोनों ने सात फेरे ले लिए। लड़की भी जिसे भाई कहती थी उसी से विवाह कर लिया। नालंदा में हुआ यह मामला खुला तो सभी के होश उड़ गए। 

अकसर स्कूल आता था लड़का

दरअसल, प्रखंड स्थित इस्लामपुर एएनएम स्कूल में ट्रेनिंग कर रही छात्रा प्रेमी संग फरार हो गई। एएनएम स्कूल की प्रिंसिपल इलू दास ने बताया कि औंगारी धाम थाना क्षेत्र के एक गांव की सेंकेंड इयर की छात्रा थी। इस छात्रा से मिलने के लिए सचिन कुमार नामक युवक छात्रा के माता के साथ अक्सर आया करता था। सचिन की पहचान छात्रा के भाई के रूप में कराई गई थी।


 
जिसे भाई कहती थी उसी से रचा ली शादी

तीन दिन पूर्व छात्रा ने घर में शादी के नाम पर अवकाश पर चली गई और जिसे भाई कहती थी उसी के संग भागकर मंदिर में शादी रचा ली। इस्लामपुर थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन ने बताया कि छात्रा के पिता ने स्कूल व्यवस्थापक पर आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष ने कहा कि मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने रविवार को पटना जिला के पंडारक से छात्रा को बरामद कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि बरामद छात्रा का मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराया गया। पुलिस छात्रा का न्यायालय में बयान दर्ज कराने की प्रक्रिया में जुटी है। प्रेम-प्रसंग में छात्रा फरार हुई थी। 

Followers

MGID

Koshi Live News