Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS/शादी के बीच हुआ कुछ ऐसा कि मंडप से दुल्हन को छोड़कर भाग गया दूल्हा - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, June 26, 2021

BIHAR NEWS/शादी के बीच हुआ कुछ ऐसा कि मंडप से दुल्हन को छोड़कर भाग गया दूल्हा


छपरा. पानापुर (Panapur) थाना क्षेत्र के बसतपुर गांव (basatpur gaon) में शादी करने आया दूल्हा दुल्हन (groom bride) को छोड़ मंडप से भाग गया. गुरुवार रात आई बारात में नाच देखने के दौरान बारातियों एवं ग्रामीणों के बीच जमकर मारपीट हुई. चाकू चले. चाकूबाजी की इस घटना में दूल्हे का भाई मुकेश बैठा एवं बुलेट बैठा घायल हो गए. इस घटना की जानकारी होते ही दूल्हा आधी रस्म पूरी करने के बाद मंडप से भाग खड़ा हुआ.

बातया जाता है कि बसतपुर निवासी वकील बैठा की पुत्री पिंकी की शादी बेलौर गांव निवासी राम अयोध्या बैठा के पुत्र राजन बैठा के साथ तय हुई थी. तय समय के अनुसार गुरुवार को द्वारपूजा एवं कन्या निरीक्षण के बाद शादी की रस्म अदायगी हो रही थी.
इसी दौरान जनवासे में बारातियों एवं ग्रामीणों के बीच नाच देखने के दौरान जमकर मारपीट एवं चाकूबाजी की घटना हुई. दूल्हे के भाइयों को चाकू लगते ही चारों तरफ अफरातफरी मच गई. लोग इधर उधर भागने लगे. घटना के बाद लोग घायलों को इलाज के लिए पीएचसी पानापुर ले गए जहां प्राथमिक उपचार के चिकित्सकों ने छपरा रेफर कर दिया. फिलहाल घायल युवकों का इलाज सिवान में चल रहा है, जहां मुकेश बैठा की स्थिति गंभीर बताई जाती है. घटना की जानकारी के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची एवं मामले की छानबीन में जुटी है.

दिल के अरमां आंसुओ में बह गये

कहा जाता है कि वही होता है जो होनी को मंजूर होता है. गुरुवार को द्वारपूजा के बाद दूल्हा राजन एवं दुल्हन पिंकी एक सूत्र में बंधने के लिए मंडप में शादी की रस्म अदायगी निभा रहे थे, लेकिन होनी को शायद कुछ और मंजूर था. दो भाइयों को चाकू लगने की बात सुनते ही दूल्हा राजन शादी की रस्म बीच में ही छोड़कर मंडप से भाग गया. इस दौरान दूल्हे के भी घायल होने की बात बताई जा रही है.

Followers

MGID

Koshi Live News