Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS DESK/प्रेमिका की मांग भरकर वायरल किया वीडियो, युवती के भाइयों ने पहले पीटा फिर चाकुओं से गोदा - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, June 24, 2021

BIHAR NEWS DESK/प्रेमिका की मांग भरकर वायरल किया वीडियो, युवती के भाइयों ने पहले पीटा फिर चाकुओं से गोदा


गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में एक आशिक को अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर भर कर शादी करना (Love Marraige) महंगा पड़ गया. प्रेमिका के घरवालों ने इस घटना के बाद पहले तो प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी और फिर चाकुओं से कई जगह वार कर जख्मी कर दिया. इसके बाद युवती को उनके परिजन अपने घर लेकर चले गए. अब पीड़ित आशिक ने सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी करने और चाकू मारने से घायल होने का वीडियो शेयर किया है. घटना बरौली के कहला रमई राय टोला गांव की है.

वायरल वीडियो में प्रेमी युवक का आरोप है कि प्रेमिका के घरवालों ने शादी के बाद उसे चाकू मारकर जख्मी कर दिया. पीड़ित युवक का नाम गोलू कुमार है जो बरौली के कहला रमई राय के टोला गांव का रहने वाला है.
जानकारी के मुताबिक, बरौली थाना क्षेत्र के कहला रमई राय के टोला गांव के इस युवक ने अपने गांव से सटे दूसरे गांव की युवती से प्रेम विवाह किया था. युवक ने शादी करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और वीडियो शेयर करते हुए मांग में सिंदूर भरकर शादी का दावा किया. वीडियो में वह युवती की मांग में सिंदूर भरता दिख रहा है.

इसी वीडियो के साथ उसने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें उसके हाथ में और पेट में चाकू के जख्म के निशान हैं. पीड़ित युवक का आरोप है कि वह किसी काम से अपने घर से बाहर जा रहा था, तभी उसकी पत्‍नी के भाइयों ने घेर कर पहले उसकी पिटाई की और फिर दो भाइयों ने मिलकर उसे चाकू मारकर घायल कर दिया. चाकूबाजी की वारदात सोमवार की है. चाकूबाजी में घायल युवक को स्थानीय लोगों की मदद से बरौली पीएचसी में भर्ती कराया गया. प्रेमी के मुताबिक मोबाइल फोन के मिस कॉल के जरिये उसका प्यार शुरू हुआ. प्यार परवान चढ़ने के बाद खुद दोनों ने आपसी रजामंदी से शादी कर ली.

शादी के बाद दोनों कुछ दिन तक दोनों साथ में ही थे, लेकिन सोमवार को प्रेमिका के भाइयों ने उसके ऊपर जानलेवा हमला किया और युवती को अपने साथ लेकर चले गए. बहरहाल इस मामले में पीड़ित युवक के बयान पर बरौली थाना में 4 नामजद और 3 अज्ञात लोगों पर जानलेवा हमला करने और 5500 रुपये छीन लेने का एफआईआर दर्ज कराया गया है. पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल कर रही है.

Followers

MGID

Koshi Live News