Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR DESK:जिसने किया रेप उसी से रचा ली शादी, पुलिस पकड़ने आई तो लड़की बोली- छूना नहीं मेरे पति - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, June 26, 2021

BIHAR DESK:जिसने किया रेप उसी से रचा ली शादी, पुलिस पकड़ने आई तो लड़की बोली- छूना नहीं मेरे पति


सारण। बिहार के सारण में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने जिसके खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था उसी से शादी कर ली। मामले में जब पुलिस जांच करने आई तो लड़की ने कहा कि छूना नहीं मेरे पति को नहीं तो सुसाइड कर लूंगी। इधर बिहार पुलिस की फूर्ति भी मामले को और अजीबो-गरीब बना रहा है।

मामला सारण के मकेर थाना इलाके का है। यहां पीर मकेर गांव की रहने वाली युवती ने वहीं के युवक के खिलाफ थाने में दो माह पहले रेप का मामला दर्ज कराया था। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस को पता नहीं चला। जैसे ही पुलिस को ये भनक लगी कि लड़के और लड़की के परिवार राजी हैं और आपसी सहमति से दोनों की शादी हो रही है तो पुलिस ने लड़की वालों पर 164 का बयान कराने और मेडिकल कराने के लिए दबाव बनाने लगी।

पुलिस ने कहा कि यदि वे ऐसा नहीं करेंगे तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शादी गुरुवार को होनी थी। इधर युवती ने डीआईजी और एसपी को पत्र लिख पुलिस के इस रवैए से अवगत कराया साथ ही लड़की ने कहा कि पुलिस उसे या उसके होने वाले पति को गिरफ्तार करने की कोशिश करेगी तो वो सुसाइड कर लेगी। हालांकि डर के माहौल में ही सही दोनों को शादी हो गई।

Followers

MGID

Koshi Live News