Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR CRIME/लोन देने वाले मैनेजर को दिल दे बैठी दो बच्चों की मां, शादी रचाने के लिए पति को शूटर्स से मरवाया - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, June 24, 2021

BIHAR CRIME/लोन देने वाले मैनेजर को दिल दे बैठी दो बच्चों की मां, शादी रचाने के लिए पति को शूटर्स से मरवाया


कटिहार। मुफस्सिल थाना अंतर्गत डहेरिया भट्टा टोला में 20 जून की देर रात ट्रक चालक धर्मेंद्र रविदास की हत्या का मामला पुलिस ने उजाकर कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, बाइक और मोबाइल भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपितों में एक बंधन बैंक का जनसंपर्क पदाधिकारी है। पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि ट्रक चालक की घर में घुसकर नजदीक से सिर में गोली मारकर हत्या की गई थी। इस मामले में अज्ञात अपराधियों के विरूद्ध केस दर्ज कर सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में मामला उजागर कर विशेष टीम का गठन किया गया था। इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक की पत्नी संजोली देवी ने अपराधियों द्वारा घर के आंगन में उसका हाथ पैर बांध पति को सोए अवस्था में गोली मार हत्या करने की बातें कही थी।
एसपी ने बताया कि पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। छानबीन के क्रम में अवैध संबंध और बंधन बैंक से लिए ऋण को लेकर हत्या की घटना को अंजाम दिए जाने की बात सामने आई। बंधन बैंककर्मी पूर्णिया के चंपानगर निवासी राजू कुमार की जान पहचान समूह गठन के क्रम में मृतक की पत्नी से हुआ। दोनों के बीच अवैध संबंध भी था। इसी बीच धर्मेद्र ने 90 हजार बंधन बैंक से लोन लिया।

लॉकडाउन के कारण लोन की अदायगी नहीं कर पाया। राजू ने मृतक की पत्नी को कहा कि धर्मेंद की मौत या हत्या हो जाए तो लोन माफ कर दिए जाने का नियम है। संजोली ने अपने पति की हत्या की साजिश रची। राजू ने इसके लिए चंपानगर निवासी अपराधी संजीत पंडित का सहयोग लिया। घटना कूे दिन राजु व संजीत धर्मेंद्र को लेकर मनिया की ओर गया। रात करीब 10.30 बजे धर्मेंद्र घर लौटा। घटना को अंजाम देने के लिस संजोली ने देर रात करीब 12 बजे राजु व संजीत को फोन कर बुलाया। घर का दरवाजा भी संजोली ने ही खोला। कमने में सो रहे धर्मेंद्र की सिर में एक गोली मार हत्या कर दी गई। नजदीक से गोली मारने के कारण आवाज भी बगल के कमरे में सो रहे मृतक के दोंनों बेटे को सुनाई नहीं दिया। राजु व संजीत के फरार होने के बाद संजोली ने हत्या होने की जानकारी अपने देवर को फोन पर दी। पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। राजु व संजीत को पूर्णिया के चंपानगर से गिरफ्तार किया गया। एसपी ने बताया कि मृतक की पत्नी व राजु के बीच घंटों मोबाइल पर भी बात होती थी। आरोपित राजु के पास से विभिन्न टेलिकाम कंपनी का सात सिम भी बरामद किया गया है।

Followers

MGID

Koshi Live News