Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR CRIME:तिलक के बाद प्रेमिका संग फरार हुआ दूल्हा, तो दूल्हन पक्ष के लोगों ने पिता को मार दी गोली - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, June 21, 2021

BIHAR CRIME:तिलक के बाद प्रेमिका संग फरार हुआ दूल्हा, तो दूल्हन पक्ष के लोगों ने पिता को मार दी गोली


सांकेतिक
कैमूर. बेटे के प्यार की सजा एक पिता को मिली है. मामला बिहार के कैमूर जिला का है. यहां एक दूल्हा पहले एक लड़की के साथ तिलक की रश्म अदा करती है फिर अपने ही गांव की प्रेमिका के साथ फरार हो जाता है. धोखे और फरेब से गुस्साये दूल्हन पक्षवालों ने दूल्हे के पिता को गाली मार दी है. सदन अस्पताल में इलाज चल रहा है.
थाने में प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है. पुलिस मामले की छानबीच कर रही है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोमवार को मोहनिया थाना क्षेत्र के दुल्हपुर हरनाथपुर में दो लोगों को गाली मार दी गयी. गोलीबारी की इस घटना में एक शिक्षक और उसको बचाने आया एक व्यक्ति घायल है. घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनियां में भर्ती कराया गया है.

घटना के पीछे दूल्हे का तिलक के बाद शादी से मुकर जाना बताया जा रहा है. दरअसल मोहनिया थाना क्षेत्र के दुल्हपुर हरनाथपुर में एक लड़के की शादी 14 मई को होने वाली थी. लड़का तिलक चढ़ने और हल्दी की रस्म होने के बाद अपने ही गांव की एक लड़की के साथ फरार हो गया. बताया जाता है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग थे. इस मामले में भगायी गयी लड़की के परिजनों ने लड़के की गिरफ्तारी और लड़की की सकुशल बरामदगी को लेकर मोहनिया थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

इधर, दूल्हन के परिजनों ने दूल्हे के पिता पर लगातार दबाव बना रखे थे लेकिन लड़का अपनी प्रेमिका को लेकर भाग गया है तो तिलक लौटाया जाये. एक महीने से ज्यादा वक्त गुजरने के बाद भी शिक्षक पिता बेटे के इंतजार में दूल्हन पक्षवालों को आज कल आजकल कर रहे थे. सामवार को जब दूल्हे के पिता रोज की तरह अपने घर लौट रहे थे, तभी लड़की पक्ष ने शिक्षक को घेरकर पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी.

इस फायरिंग की घटना में शिक्षक समेत एक अन्य व्यक्ति को भी गोली लगी है. घायल को परिजनों द्वारा अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में इलाज के लिए लाया गया, जहां इलाज किया जा रहा था. पीड़ित द्वारा इसकी सूचना मोहनियां थाने को दी गयी है. पुलिस गोली लगने के मामले में अभी कुछ भी बोलने से इनकार करती है. अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ एके दास ने बताया एक व्यक्ति को गोली लगी है, जिसका इलाज चल रहा है. मामले की जांच की जा रही है.

Followers

MGID

Koshi Live News