Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR CRIME: गैंगवॉर में दो बदमाशों की मौत, शव ढूंढ रही पुलिस - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, June 21, 2021

BIHAR CRIME: गैंगवॉर में दो बदमाशों की मौत, शव ढूंढ रही पुलिस


बिहपुर (भागलपुर)। थाना क्षेत्र के सोनवर्षा के कारगिल गंगा दियारा में वर्चस्व को लेकर अपराधियों के दो गुटों में जबर्दस्त गोलीबारी हुई, जिसमें दो बदमाशों के मारे जाने की सूचना है। वहीं घटना में घायल कन्हैया चौधरी का बेगूसराय में पुलिस कस्टडी में इलाज चल रहा है।

बताया जाता है कि शनिवार की शाम कारगिल गंगा दियारा में बिहपुर एवं खरीक थाना क्षेत्र के कुछ अपराधी जुटे थे। इसी दौरान उनमें वर्चस्व को लेकर और 2018 में जमालदीपुर के कुख्यात अपराधी बुलन यादव की हत्या कर उससे लूटी गई राइफल पर कब्जा करने को लेकर दो गुटों में बंटे अपराधियों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई। इस दौरान दर्जनों राउंड फायरिग हुई, जिससे पूरा दियारा गूंज उठा। खराब मौसम, कीचड़मय दुरुह रास्ता और रुक-रुककर हो रही बारिश के कारण अन्य किसानों व ग्रामीणों को वहां की कुछ जानकारी नहीं मिल पा रही थी। गोलियों की आवाज थमने के बाद रात में कुछ ग्रामीण वहां पहुंचे तो वहां सोनवर्षा चौधरी टोले के कन्हैया चौधरी को गोली लगी थी और वह वहां पर घायल होकर गिरा हुआ था। लोगों का कहना था कि गोलीबारी की घटना में खरीक के जमालदीपुर का गुंजेश पासवान और खरीक बाजार के तेलघी टोला के मु. शमीम को गोली लगी है। सूत्र बताते हैं कि गोली लगने से दोनों अपराधियों की मौके पर ही मौत गई थी। इसके बाद गिरोह के लोगों ने उनके शव को गंगा में बहा दिया। वहीं इस गोलीबारी में घायल कन्हैया को स्वजन इलाज के देर रात में बिहपुर सीएचसी ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच रेफर कर दिया गया। कन्हैया को उसके पेट के नीचे पंजरे में गोली लगने के बाद फंस गई थी। जेएलएनएमसीएच से उसे पटना रेफर कर दिया गया, लेकिन बेगूसराय में पुलिस की कस्टडी में उसका इलाज चल रहा है।




कुख्यात चंदन गिरोह से अलग हो गया था कन्हैया

कन्हैया सोनवर्षा के कुख्यात चंदन गिरोह में ही था जो कुछ समय पूर्व चंदन गुट से अलग हो गया था। इसी बीच चंदन कुंवर व गुंजन ईश्वर पर भी गोलीबारी हुई थी, जिसमें दोनों घायल हुए थे। मामले को लेकर चंदन के बयान पर बिहपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। जिस राइफल पर कब्जे को लेकर अपराधियों के गुटो में गोलीबारी हुई उसी राइफल के लिए बीते चार जून को खरीक के जमालदीपुर में राजेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। कुछ माह पूर्व जमालदीपुर में ही हुए विकास यादव हत्याकांड मामले में राजेश फरार चल रहा था।

स्वजन भी असमंजस में, दोनों हैं लापता

रविवार को पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर मामले की पड़ताल की। वहीं जिन दो की हत्या की चर्चा हो रही है, उनके स्वजन भी असमंजस की स्थिति हैं, क्योंकि जिनकी चर्चा हो रही है वो लापता हैं। वहीं बिहपुर या खरीक थाने में घटना से संबंधित कोई आवेदन रविवार को नहीं मिला है।

--------------

कोट अभी तक पुलिस को दो लोगों गुंजेश पासवान और मो. शमीम की मौत की सूचना मिली है। हालांकि घर वाले भी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं। हो सकता है कि दोनों के शव कहीं फेंक दिए गए हों। सबूत मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। सोमवार को पुलिस टीम कारगिल दियारा जाएगी और इसकी तहकीकात करेगी। गोलीबारी में जख्मी कन्हैया चौधरी का इलाज बेगूसराय में पुलिस कस्टडी में चल रहा है। होश आने के बाद बयान लिया जाएगा।

सुशांत कुमार सरोज, एसपी नवगछिया

Followers

MGID

Koshi Live News