Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा/पूर्णियां:50 हजार का ईनामी कुख्यात अपराधी नवीन मंडल पूर्णिया से गिरफ्तार, पुलिस और एसटीएफ टीम को थी लंबे समय से तलाश - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, June 26, 2021

मधेपुरा/पूर्णियां:50 हजार का ईनामी कुख्यात अपराधी नवीन मंडल पूर्णिया से गिरफ्तार, पुलिस और एसटीएफ टीम को थी लंबे समय से तलाश




सेंट्रल डेस्क:
पच्चास हजार का इनामिया बदमाश नवीन मंडल को पूर्णिया से गिरफ्तार किया है. यह सफलता एसटीएफ की टीम को मुखबिर की सूचना पर मिली है. हत्थे चढ़े नवीन मंडल से अब एसटीएफ के अधिकारी उसकी भविष्य की आपराधिक योजना और अभी तक के वारदातों को लेकर छानबीन कर रहे हैं.

Bihar: सगे भाइयों व गवाह की हत्‍या का आरोपित कुख्‍यात धीरज गिरफ्तार, इनामी बदमाश नवीन मंडल भी आया शिकंजे में

पटना, राज्य ब्यूरो। बिहार एसटीएफ की विशेष टीम (Special Team of Bihar STF) ने शुक्रवार को अलग-अलग जगहों से दो कुख्‍यात अपराधियों (Notorious Criminals) को गिरफ्तार किया है। इनमें दो भाइयों की हत्‍या करने वाले धीरज यादव उर्फ धीरू यादव और 50 हजार का इनामी बदमाश नवीन मंडल शामिल है। धीरज की गिरफ्तारी पटना से जबकि नवीन की गिरफ्तारी पूर्णिया से हुई।

सगे भाइयों समेत गवाह की कर दी थी हत्‍या 

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र से छापेमारी के दौरान कुख्यात अपराधी धीरज यादव उर्फ धीरू यादव को पुलिस ने दबोच लिया। धीरज पर वर्ष 2012 में दो सगे भाइयों (अजीत यादव व अमित यादव) की गोली मार कर हत्या करने का आरोप है। इस कांड के गवाह रहे राजेश यादव की हत्या का आरोप भी धीरज पर है। पुलिस के अनुसार, धीरू ने उसी कांड की गवाह खाजेकला निवासी राजकुमारी देवी के घर पर भी बीते माह हमला किया था। राजकुमारी देवी के घर पर बमबाजी की गई थी।

काफी दिनों से थी पुलिस को धीरज की तलाश 

एसटीएफ के अनुसार इस कांड के अलावा धीरज पर पटना जिले में हत्या, रंगदारी, आर्म्‍स एक्ट समेत कई गंभीर धाराओं में विभिन्न थानों में मामला दर्ज हैं। धीरज यादव पटना जिले के खाजेकलां के बख्शी मोहल्ले का रहने वाला है। पुलिस को इसकी तलाश काफी दिनों से थी। इसको पकड़ने के लिए कई बार छापेमारी की गयी। इसके बाद मामला एसटीएफ के पास चला गया था। आखिरकार एसटीएफ ने उसे दबोच ही लिया। 

50 हजार का इनामी कुख्यात नवीन मंडल गिरफ्तार

बिहार एसटीएफ की विशेष टीम ने 50 हजार के इनामी कुख्यात अपराधी नवीन मंडल को भी गिरफ्तार किया है। इसकी गिरफ्तारी पूर्ण‍िया के टाउन थाना क्षेत्र से हुई है। नवीन मंडल मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थाना क्षेत्र के सरौनी कला गांव का रहने वाला है। नवीन मंडल पर विरुद्ध मधेपुरा जिले में हत्या, डकैती, रंगदारी, Arms एक्ट सहित नौ से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं। पुलिस ने कुख्यात पर 50 हजार का इनाम भी रखा था।
 

Followers

MGID

Koshi Live News