Koshi Live-कोशी लाइव SUPAUL/हादसा:हाईवा की चपेट में विधवा के इकलौते पुत्र की मौत, विरोध में एसएच जामकर हंगामा - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, April 8, 2021

SUPAUL/हादसा:हाईवा की चपेट में विधवा के इकलौते पुत्र की मौत, विरोध में एसएच जामकर हंगामा

Koshi Live/Supaul News:

हादसा:हाईवा की चपेट में विधवा के इकलौते पुत्र की मौत, विरोध में एसएच जामकर हंगामा

थाना क्षेत्र के चिकनी मानगंज गोठ के पास बुधवार की दोपहर स्टेट हाइवे-91 पथ पर मेटल लदे हाइवा से टकराकर बाइक सवार विधवा के इकलौते पुत्र की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस दर्दनाक हादसे में हाइवा के नीचे आने से बाइक सवार युवक का सिर पीस गया। वहीं चालक और उप चाक हाइवा को खड़ा छोड़ लोगों की भीड़ जुटने से पहले भाग निकला।

मृतक की पहचान त्रिवेणीगंज के बलजोरा वार्ड-4 निवासी मो. अफरोज साफी के रूप में हुई। इधर, दुर्घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने जदिया-बलुआ मार्ग को जाम कर एक घंटे तक जमकर हंगामा किया। सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे लोग मृतक के परिजन को मुआवजा दिलाने की मांग कर रहे थे। जानकारी के अनुसार छातापुर स्थित अपने ननिहाल से लौट रहा था।

इसी बीच उसकी हीरो ग्लैमर बाइक नंबर बीआर-50 एच 6768 नंबर की सीधी टक्कर हाइवे से हो गई। हाइवा जदिया से छातापुर की ओर ओवरलोड मेटल लेकर जा रहा था। हादसे के बाद सड़क जाम की सूचना मिलते ही जदिया थाने की पुलिस दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।

उसके बाद प्रशिक्षु डीएसपी गौतम शरण ओमी, अपर थानाध्यक्ष पंकज कुमार, एसआई सुरेश प्रसाद आदि स्थानीय लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराने की कोशिश में जुट गए। लेकिन लोग अपनी मांग पर डटे रहे। इसी बीच पुलिस पदाधिकारी द्वारा आश्वासन देकर लगभग सवा घंटे बाद जाम हटवाया गया।

इकलौते बेटे की मौत के गम में बार-बार अचेत हो रही मां

मृतक के परिजनों ने बताया कि अफरोज आज ही अपने ननिहाल गया था। जहां से लौटकर पुनः अपने घर आ रहा था। मृतक के पिता की मृत्यु 10 साल पहले दिल्ली में हुई थी। वह विधवा मां का इकलौता संतान था। हादसे की खबर सुनते ही उसकी मां का रो-रो कर बुरा हाल है।

बेटे की मौत के गम में वह बार-बार बेहोश जा रही थी। आसपास के लोग उन्हें ढांढस बांट रहे थे। उधर, जदिया थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी गौतम शरण ओमी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया है। हाइवा और क्षतिग्रस्त बाइक जब्त कर पुलिस अग्रेतर कार्रवाई की प्रक्रिया में जुट गई है।

Followers

MGID

Koshi Live News