Koshi Live-कोशी लाइव SUPAUL NEWS/क्राइम:प्रेम-प्रसंग में पकड़ाए जोड़े का कराया था निकाह दो दिन बाद लड़की की गला रेत हत्या का प्रयास - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, April 8, 2021

SUPAUL NEWS/क्राइम:प्रेम-प्रसंग में पकड़ाए जोड़े का कराया था निकाह दो दिन बाद लड़की की गला रेत हत्या का प्रयास

क्राइम:प्रेम-प्रसंग में पकड़ाए जोड़े का कराया था निकाह दो दिन बाद लड़की की गला रेत हत्या का प्रयास

बलभद्रपुर पंचायत के वार्ड 14 लालपुर गोठ में बुधवार को शौहर और उनके परिजनों के द्वारा मकई के खेत में बीबी अजमीरा खातून की गला रेतकर हत्या करने का प्रयास किया गया। हालांकि इस दौरान महिला के हो हल्ला करने पर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

स्थानीय लोगों ने पीड़िता को उनके सगे संबंधियों के द्वारा पहले अनुमंडल थाना और बाद अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। जहां महिला का इलाज किया जा रहा है। उपचार कर रहे डॉक्टर पंकज कुमार ने बताया कि काफी संवेदनशील मामला है अभी उपचार किया जा रहा है।

महिला के गले की सिलाई में नौ टाके लगाए गए हैं, पीड़िता अब खतरे से बाहर है। जानकारी के अनुसार बलभद्रपुर वार्ड 11 कोयली निवासी 22 वर्षीय युवक अबुजर का वार्ड 14 निवासी अजमीरा का प्रेम-प्रसंग पहले से चल रहा था। पांच अप्रैल को स्थानीय लोगों ने दोनों युवक और युवती को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया जिसके बाद स्थानीय लोगों की मौजूदगी में दोनों का निकाह करा दिया गया।

निकाह के बाद सुबह लड़का जब अपने घर गया तो अबुजर के पिता मो. शहीद दहेज की मांग करने लगे। बुधवार को लगभग दो बजे लड़का अबुजर ने पीड़िता को पहले बगल के मकई के खेत में बुलाया जहां उसे 4-5 लोगों ने पकड़कर धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या करने का प्रयास किया गया।

लड़की के चीखने-चिल्लाने पर आसपास के खेतों के लोग वहां पहुंचे और लड़की को पहले थाना और फिर अस्पताल ले गए। बलभद्रपुर ओपी प्रभारी गोरख प्रसाद ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News