Koshi Live-कोशी लाइव SUPAUL/अपराध:थाने से 1.5 किमी दूर बच्चे का मिला कटा सिर, नृशंस हत्या कर फेंकने की आशंका - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, April 9, 2021

SUPAUL/अपराध:थाने से 1.5 किमी दूर बच्चे का मिला कटा सिर, नृशंस हत्या कर फेंकने की आशंका

अपराध:थाने से 1.5 किमी दूर बच्चे का मिला कटा सिर, नृशंस हत्या कर फेंकने की आशंका


आईटीआई कॉलेज सुपौल के मेन गेट के पास गुरुवार की सुबह में लगभग 2 वर्षीय एक मासूम बच्चे का कटा हुआ सिर मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं थाना से लगभग 1.5 किलोमीटर दूर घटना स्थल पर पहुंचने में पुलिस को 30 मिनट लग गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस में जुट गई है। लेकिन देर शाम तक सिर का धर नहीं मिल सका और ना ही बच्चे की पहचान हो सकी। प्रत्यक्षदर्शीयों के अनुसार बच्चे का उम्र लगभग 02 वर्ष के करीब बताया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी गई। लेकिन सूचना के लगभग आधा घंटे देर से सदर थाना से पुलिस की गाड़ी पहुंची। घटना की जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि गुरूवार की सुबह आईटीआई कॉलेज गेट के पास सड़क किनारे बच्चे के सिर पर नजर पड़ी। उस समय कटे हुए सिर से खुन बह रहा था। स्थानीय लोगों ने आशंका जताई कि किसी ने बेरहमी से बच्चे को काट कर आसपास के किसी नाले या गढ्‌ढें में फेंक दिया होगा। जिसके बाद बुधवार की देर रात किसी आवारा जानवर द्वारा बच्चे के सिर को यहां लाकर रख दिया गया होगा। पुलिस घटना की हर बिंदु पर कर रही जांच: इधर, सदर थानाध्यक्ष बिनोद कुमार सिंह ने बताया कि कटा हुआ सिर बरामद हुआ है। लेकिन धर नहीं मिला है। इस कारण अब तक शव की पहचान नहीं हो सकी है। इस मामले में अबतक किसी के द्वारा आवेदन भी नहीं मिला है। लेकिन पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच में जुट गई है। आसपास के क्षेत्रों में भी बच्चे के धड़ को पुलिस खंगाल रही है।

दुर्घटना में घायल बाइक सवार की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत

छातापुर | थाना क्षेत्र के चुन्नी पंचायत स्थित सुरेंद्र नारायण सिंह डीलर के घर के समीप तीखा मोड़ पर 45 वर्षीय एक बाइक सवार अनियंत्रित होकर दुर्घटना के शिकार होने से गम्भीर रूप से जख्मी हो गया । जिसे उपचार के लिए ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक बाइक सवार कटहरा पंचायत वार्ड नंबर 12 निवासी मो एकरामुल के 45 वर्षिय पुत्र मो अफरोज बताया जा रहा है। जानकारी अनुसार मो अफरोज अपने घर से बाइक पर सवार होकर छातापुर की ओर अपने घर जा रहा था, चुन्नी पंचायत में सोहटा पथ स्थित सुरेंद्र सिंह डीलर के घर के समीप तीखा मोड़ पर अनियंत्रित होकर वह दुर्घटना का शिकार हो गया। गंभीर रूप से जख्मी हुए बाइक सवार को पीएचसी छातापुर लाया गया। जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उनका नाजुक हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया, परिजनों द्वारा पीएचसी से बेहतर उपचार के लिए फारबिसगंज ले जाया जा रहा था। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। बाइक सवार की मौत हो जाने के बाद परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया और गांव ले जाकर पार्थिव शरीर को सुपुर्द खाक कर दिया गया। मृतक के तीन संतान है और अचानक हुई मौत के बाद परिवारजनों का रो रोकर बुरा हाल है।पूर्व प्रमुख व कटहरा निवासी अब्दुल हकीम ने बताया कि मृतक मो. अफरोज वार्ड संख्या 12 का रहने वाला था, मौत हो जाने के बाद मृतक के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से साफ इनकार कर दिया।

Followers

MGID

Koshi Live News