Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA:जीआरपी ने ट्रेनों में चलाया मास्क चेकिंग अभियान,वसूली जुर्माने की राशि - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, April 8, 2021

SAHARSA:जीआरपी ने ट्रेनों में चलाया मास्क चेकिंग अभियान,वसूली जुर्माने की राशि


सहरसा,08 अप्रैल(कोशी लाइव)। पूरे देश और बिहार में तेजी से फैल रहे कोरोना की दूसरी लहर से निबटने के लिए सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करने के उद्देश्य से गुरूवार को जंक्शन स्थित प्लेटफार्म एवं रेलगाड़ियों में जीआरपी ने रेलयात्रियों के बीच मास्क चेकिग अभियान चलाया गया।


जीआरपी थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार सिंह के नेतृत्व में चलाये गये इस अभियान में जंक्शन स्थित विभिन्न प्लेटफार्म से गुजरने वाले रेलगाड़ियों में बिना मास्क के सफर करने वाले यात्रियों से जुर्माना राशि भी वसूल की गई।श्री सिंह ने बताया कि कोरोना काल में सफर के दौरान मास्क लगाना अनिवार्य है। वही बिना मास्क के रेलगाड़ियों में सफर कर रेलयात्रियों को पचास रूपये जुर्माना वसूली कर दो मास्क दिया जा रहा है।
उन्होने बताया कि राज्यरानी एक्सप्रेस, सहरसा समस्तीपुर एवं सहरसा जमालपुर पैसेन्जर ट्रेनों में मास्क चेकिग के दौरान कुल दस लोगों से जुर्माना राशि वसूल कर मास्क दिया गया ।उन्होने बताया कि रेलयात्रियों की सुरक्षित यात्रा को सुनिश्चित करने के लिए यह अभियान आगे भी अनवरत रुप से चलाया जायेगा।मौके पर एएसआई संजय कुमार सिंह सहित बड़ी संख्या में राजकीय रेल पुलिस बल मौजूद थे ।

Followers

MGID

Koshi Live News