Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:खुरेशान में लगी भीषण आग, सौ घर जलकर राख - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, April 2, 2021

SAHARSA NEWS:खुरेशान में लगी भीषण आग, सौ घर जलकर राख

खुरेशान में लगी भीषण आग, सौ घर जलकर राख

सहरसा। बनमा ईटहरी प्रखंड क्षेत्र के खुरेशान गांव में शुक्रवार की दोपहर लगी भीषण आग में सौ से अधिक घर व लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई। आग लगने का का कारण बिजली की शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंची अग्निशमन दस्ता द्वारा ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया जा सका।

ग्रामीणों ने बताया कि महारस पंचायत के वार्ड नं सात स्थित रमेश यादव के घर में अचानक आग लग गई। आग की लपट काफी तेज थी आसपास के लोग जबतक पहुंचे आग कई घरों को अपने लपेटे में ले लिया। पछुवां हवा के कारण आग काफी तेजी से फैलने लगी और देखते ही देखते आग पूरे गांव फैल गयी। घर में रखे गैस सिलेंडर के फटने से और आग पर काबू पाने में ग्रामीण डर रहे थे। काफी देर बाद अग्निशमन विभाग का दो दमकल पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश की। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस दौरान वार्ड नंबर सात एवं आठ के करीब सौ से अधिक घर समेत घर में रखा कपड़ा, अनाज, नकद व अन्य सामान जलकर राख हो गया। वहीं आग लगने से मची अफरातफरी के कारण लोग अपने बच्चों को खोजने में भी जुटे रहे।


यह भी पढ़ें

पत्नी रहते दूसरी शादी रचाने वाला युवक गिरफ्तार
---

हवा के कारण बढ़ी परेशानी

-----

तेज पछुवां हवा में के कारण आग काफी तेजी से फैलने लगा। सूचना पर बीडीओ चंद्रगुप्त कुमार बैठा, सीओ अक्षयवट तिवारी, ओपी अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह घटनास्थल पहुंचकर जायजा लिया। वही पूर्व विधायक जफर आलम, अमरेंद्र कुमार यादव, सफाऊल हक, पंचायत की मुखिया ललिता देवी सहित अन्य पहुंचकर लोगों का सहयोग किया।

Followers

MGID

Koshi Live News